Breaking News

झगड़े में सारी हदें पार कर गईं ईशा, खानजादी के चेहरे का उड़ाया मजाक… पैरेंट्स को भी घसीटा और.

कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ में बहुत सारी भावनाएं और झगड़े सामने आए। ईशा मालवीया और खानजादी दोस्त से दुश्मन बनने का आदर्श उदाहरण बन गए। शुरुआत में दोनों के बीच अच्छे संबंध थे लेकिन लगता है कि चीजें खराब हो गई हैं। बीते एपिसोड में ईशा और खानजादी के बीच बड़ा विवाद हो गया। उन्होंने एक-दूसरे के कैरेक्टर पर सवाल उठाया और लड़ाई के दौरान काफी बुरा व्यवहार किया।

जब से खानजादी की नजदीकियां अंकिता लोखंडे और विक्की जैन से बढ़ी हैं तब से ईशा मालवीया और खानजादी के रिश्ते अच्छे नहीं हैं। वीकेंड का वार एपिसोड में, खानजादी ने ईशा को साफ किया कि उसके मन में उसके प्रति कोई कठोर भावना नहीं है, हालांकि, ईशा ने अलग राय दी। अगले दिन, खानजादी ने फिर से ईशा से बातचीत शुरू की और उससे कहा कि उसे उससे कोई समस्या नहीं है, लेकिन जब बातचीत झगड़े में बदल गई तो चीजें हाथ से निकल गईं।

लड़ाई के दौरान, ईशा ने कहा कि खानजादी उसके साथ चीजें सुधारना चाहती है क्योंकि वह अभिषेक के साथ अपने नकली प्रेम-प्रसंग को फिर से शुरू करना चाहती है। ईशा ने खानजादी से कहा ‘जाओ अभिषेक के साथ कंबल में।’ ये सुनकर खानज़ादी को गुस्सा आ गया और उन्होंने भी ईशा को करारा जवाब दिया। खानजादी ने कहा कि ईशा दो लड़कों की भावनाओं के साथ खेल रही हैं।

इसके अलावा, लड़ाई ने तब और खराब मोड़ ले लिया जब ईशा ने ‘बोटॉक्स कराती है, नकली लिप-फिलर्स’ जैसी बातें कहीं। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि खानजादी अपनी बीमारी का दिखावा कर रही हैं। अपने जवाब में, खानज़ादी ने ईशा को एक ‘डुअल सिम’ कहा और अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल को इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। खानजादी ने कहा कि ईशा को जलन हो रही है क्योंकि उसने अपने पूर्व प्रेमी अभिषेक कुमार के साथ मतभेद सुधार लिए हैं।

बाद में, लड़ाई के बीच, ईशा ने कहा कि खानज़ादी के माता-पिता को उस पर शर्म आएगी क्योंकि वह घर से भाग गई थी। खानज़ादी ने जवाब देते हुए कहा कि वह कम से कम ईशा से बेहतर हैं क्योंकि वह शो में अपने कांड से अपने माता-पिता को शर्मिंदा महसूस नहीं करा रही हैं। इन दोनों की लड़ाई में मुनव्वर फारूकी ने हस्तक्षेप किया और खानजादी से कहा कि वह अपनी भाषा पर ध्यान दें जब उन्होंने ईशा के दो बॉयफ्रेंड होने की बात कही थी। इस बीच, समर्थ, अभिषेक और अंकिता ने ईशा से कहा कि वह माता-पिता को लड़ाई में शामिल न करे।

About News Desk (P)

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...