Breaking News

सीआरपीएफ जवानों ने पूजा पंडालों में किया सेनेटाइजेशन

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में वैश्विक महामारी कोरोना को देखते हुए सीआरपीएफ ने एक मुहिम छेड़ रखी है और इस मुहिम के तहत आज वाराणसी के मंडुवाडीह क्षेत्र के विभिन्न दुर्गा पूजा पंडालों में सीआरपीएफ के जवान पहुंचकर पूरे पंडाल को सेनेटाइजेशन करने का काम कर रहे हैं।

दरअसल जिस तरीके से कोरोना पूरे विश्व में अपने पैर पसार चुका है उसे देखते हुए कहीं ना कहीं हर कोई अपने तरीके से जंग लड़ रहा है और सीआरपीएफ के जवानों का मानना है कि इस कोरोना रूपी महिषासुर को हराकर ही हम दम लेंगे। जिसके तहत हम वाराणसी के विभिन्न पंडालों में पहुंचकर सैनिटाइजेशन का काम कर रहे हैं और लोगों को जागरूक कर रहे हैं कि अपने मुंह पर मास्क पहन के रखें और लोगों से उचित दूरी भी बनाए ताकि करोना का प्रकोप कम हो सके।

स्थानीय लोगों का मानना है कि जिस तरीके से सीआरपीएफ के जवान लगातार कोरोना के खिलाफ जंग में लगे हुए हैं, उसे देखते हुए कहीं ना कहीं इन जवानों की हौसला अफजाई करना लाजमी है। क्योंकि कोरोना अभी पूरी तरीके से खत्म नहीं हुआ है इसके मरीज लगातार कम जरूर हो रहे हैं। लेकिन यह वायरस अभी भी लोगों तक अपनी पैठ बनाने में सक्षम है। फिलहाल सीआरपीएफ के जवानों ने इस बार नवरात्र के अवसर पर वाराणसी के पूजा पंडालों तक अपनी पहुंच बनाने की भरपूर कोशिश की है और वाराणसी शहर के पूरे पंडालो को सैनिटाइजेशन करने का काम भी कर रहे हैं।

रिपोर्ट-जमील अख्तर

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...