Breaking News

क्रिसमस जॉयलैंड में आनंद के अनुभव के साथ ग्राहकों ने जीते कई उपहार

लखनऊ। फीनिक्स यूनाइटेड आलमबाग ने अपने 15 दिन लम्बे क्रिसमस कार्निवल के दौरान अपने ग्राहकों को कई आकर्षक उपहारों की सौगात दी। इस साल की सजावट एक विशाल क्रिसमस ट्री के नीचे बनाये गए क्रिसमस टनल ट्री पर आधारित थी, जिसने आगंतुकों को एक अद्भुत अनुभव प्रदान किया।

सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने बताया, “क्रिसमस समारोह फीनिक्स यूनाइटेड आलमबाग हमारे ग्राहकों के बीच हर्षोउल्लास से भरा हुआ रहा। मॉल के चारों ओर खुश से चहकते चेहरों को देखकर मिलने वाली ख़ुशी हमें विशेष रूप से अपने ग्राहकों के लिए हमेशा कुछ न कुछ नया करने के लिए प्रोत्साहित करती है। फ़ीनिक्स मॉल का मैजिकल क्रिसमस आने वाले हर आयु वर्ग के मनोरंजन के लिए आकर्षक गतिविथियों से लैस था। यह क्रिसमस अनुभव निश्चित रूप से आने वाले वर्षों तक हमारे उपभोक्ताओं द्वारा याद किया जाएगा।”

श्री सरीन ने बताया, “मैजिकल क्रिसमस के बाद, फीनिक्स यूनाइटेड आलमबाग अपने मूल्यवान ग्राहकों के लिए मॉल में एंड ऑफ़ सीज़न सेल की शुरुआत करने जा रहा है। इन दौरान ग्राहक अपने पसंदीदा ब्रांडों पर खरीदारी कर फ्लैट 50 प्रतिशत की छूट पा सकते हैं और 2, 3, 9 एवं 10 जनवरी 2021 को विशेष रूप से खरीदारी में अतिरिक्त घंटों का आनंद लें।”

अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों द्वारा एक लाइव बांसुरी और वायलिन कार्यक्रम काफी मनोरंजक रहा। फीनिक्स यूनाइटेड आलमबाग में 15 दिन लंबे ‘सुन सांता सुन ’के ऑन-एयर कार्यक्रम ने आगंतुकों के बीच क्रिसमस के उत्साह और आकर्षण को काफी बढ़ावा दिया। क्रिसमस परेड के दौरान और म्यूजिक टैक्सी में ग्राहकों को सांता से मिलने का मौका मिला और एक प्राइम रेडियो स्टेशन ने विशेष रूप से मॉल परिसर में अपने स्टूडियो को प्राइम टाइम शो करने के लिए स्थापित किया।

व्हील ऑफ फॉर्च्यून खेल में शामिल होकर उपभोक्ताओं ने कई पुरस्कार जीतें तो दूसरी तरफ क्लिक एंड विन प्रतियोगिता में भाग लेकर ग्राहकों ने अपने इंस्टाग्राम/ फेसबुक स्टोरी पर तस्वीर साझा कर जीते बारबेक्यूएशन वाउचर। फीनिक्स यूनाइटेड में किसी भी प्रतिभागी बच्चों के ब्रांड से खरीदारी करने वाले ग्राहकों को मुफ्त पीवीआर मूवी वाउचर का उपहार भी मिला।

About Samar Saleel

Check Also

चौथी तिमाही में इंफोसिस का मुनाफा 30% बढ़कर ₹7,969 करोड़ हुआ, आंकड़े जारी

सूचना प्रौद्योगिकी कंपनी इंफोसिस का एकीकृत लाभ मार्च 2024 को समाप्त चौथी तिमाही में 30 ...