Breaking News

बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ हुई दलजीत कौर की शादी, बेटे का हाथ पकड़कर मंडप तक पहुंची

शालीन भनोट की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) शादी के बंधन में बंध गई हैं। शनिवार को उन्होंने अपने मंगेतर निखिल पटेल के साथ शादी की रस्में निभाईं। दलजीत अपने बेटे का हाथ पकड़कर मंडप तक पहुंची थीं।

देश में एक बार फिर बढ़ने लगी कोरोना की रफ्तार, महाराष्ट्र का हुआ बुरा हाल

निखिल पटेल

उन्होंने ने इस मौके पर व्हाइट लहंगा पहना और लाल दुपट्टा लिया। इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्टोन वर्क किया हुआ ज्वैलरी मैचिंग किया। ट्रेडिशनल आउटफिट में दलजीत कौर खूबसूरत दिखीं। वहीं निखिल व्हाइट शेरवानी में डैशिंग लग रहे हैं।

इससे पहले दलजीत ने अपने सोशल मीडिया पेज पर प्री-वेडिंग सेरेमनी की कई तस्वीरें शेयर की थीं। बीते दिन हल्दी और मेहंदी की रस्में निभाई गईं। हल्दी सेरेमनी में दलजीत ने येलो और ब्लू कलर की साड़ी पहनी थी जबकि निखिल ने येलो शेरवानी पहना। दलजीत ने जो फोटोज शेयर कीं उसमें उनका बेटा और निखिल की बेटी भी दिखे। चारों ने साथ में तस्वीरें क्लिक कराईं।

शादी के बाद दलजीत-निखिल मीडिया के सामने आए और तस्वीरें क्लिक कराईं। पपराजी के कहने पर दलजीत ने अपने हाथों में लगी मेहंदी दिखाईं। मेहंदी में उन्होंने अपने पूरे परिवार की तस्वीर बनाई। दलजीत की पहली शादी से एक बेटा है जबकि निखिल की दो बेटियां हैं। दलजीत के कई फैन पेज से भी तस्वीरें शेयर की गई हैं। उनकी शादी में टीवी इंडस्ट्री से करिश्मा तन्ना, सनाया ईरानी, बरुण सोबती पहुंचे।

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...