Breaking News

सना खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये तस्वीर, चेहरे पर दिखा ग्लो

बिग बॉस फेम सना खान मां बनने वाली हैं। हाल ही में एक धार्मिक चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने इसका खुलासा किया था। उस कार्यक्रम में सना के साथ उनके पति मुफ्ती अनस सैयद भी थे।

कर्मचारियों की हड़ताल से यूपी बेहाल, दो दिनों से नहीं आ रही बिजली, छोटे-मोटे उद्दोग भी ठप

सना खान

उनका वह इंटरव्यू वायरल हो गया। अब पहली बार सना ने प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने बताया कि वह प्रेग्नेंट हैं और पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। सना ने इसे अपनी जिंदगी की न्यू जर्नी कहा है।

सना के फैन्स उनके लिए दुआएं देते हुए कमेंट कर रहे हैं। एक ने कहा, ‘बधाई हो, दुआ है कि आपकी प्रेग्नेंसी आसान हो।’ एक ने कहा, ‘यह आपकी जिंदगी का सबसे बड़ी खुशी है।’ एक ने कपल के लिए लिखा, ‘आप दोनों ऐसे ही खुश रहें बस यही दुआ है।’

सना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया। वह और उनके पति फूलों का एक गुलदस्ता हाथ में लेकर पोज दे रहे हैं। सना ने अपने सिर को हिजाब से ढक रखा है। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखी जा सकती है। फोटो के साथ सना ने लिखा, अल्हम्दुलिल्लाह अल्लाह का शुक्र है, खुशियों के इस पिटारे का स्वागत करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। कृपया हम तीनों को अपनी दुआओं में याद रखिए। अल्लाह इसे हमारे लिए और अपने आस-पास उन बहनों के लिए इसे आसान बनाए जो प्रेग्नेंट हैं।

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...