Breaking News

स्विमिंग पुल में तैरता मिला 6 साल के मासूम का शव, जाने पूरा मामला

ओसियां कस्बे के बाहर खोखरी धोरे वाली भीलों की ढाणी से सोमवार शाम को एक मासूम बालक जो घर से लापता हो गया था. उसका  शव मंगलवार को घर के पास ही एक होटल के स्विमिंग पुल में तैरता हुआ मिला. खबर के मुताबिक, मृत बच्चे के शव को राजकीय समुदाय स्वास्थ्य केंद्र ओसियां की मोर्चरी में रखवाया गया है.

ओसियां के पुलिस उप अधीक्षक नूर मोहम्मद ने बताया कि सोमवार को  मांगीलाल भील का 6 वर्षीय बच्चा स्वरूप घर से कहीं निकल गया. बच्चे के गायब होने पर परिजन व रिश्तेदारों ने कस्बे में खोजबीन की मगर बच्चे का कोई पता नहीं लगा. मंगलवार दोपहर बाद परिजन #गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने पुलिस थाना ओसियां पहुंचे, जहां पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर खोजबीन शुरू की.

श्रुति हासन ने शेयर की फटोज, यूजर्स ने लिखा, मैम आप ऐसे भी….

मंगलवार शाम को भीलों की ढाणियों के पास ही धोरों में देशी-विदेशी पर्यटकों के लिए एक होटल बना है. उसी होटल के स्विमिंग पुल में एक बच्चे का शव तैरता हुआ देखकर होटलवालों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर डिप्टी नूर मोहम्मद मय पुलिस दल ने होटल पहुंचकर स्विमिंग पुल में उल्टा तैर रहे मृत बच्चे की पहचान की. मृत बच्चे की पहचान स्वरूप (6) पुत्र मांगीलाल खोखरी भीलो की ढाणी ओसियां के रूप में हुई.

About News Room lko

Check Also

अहमदाबाद में दो गुटों के बीच टकराव; पत्थरबाजी में 80 वर्षीय महिला की मौत, चार घायल

गुजरात के अहमदाबाद में एक स्थानीय मंदिर उत्सव के पर्चे में नाम प्रकाशित करने को ...