Breaking News

मोदी सरकार पर ओवैसी का हमला, बोले ये सरकार बच्चो पर जुल्म कर रही हैं

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर निशाना साधा है। इस बार उन्होंने जामिया में हुई हिंसा को लेकर मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। लोगसभा में सोमवार को इस मुद्दे पर ओवैसी ने कहा है कि ये सरकार जामिया के बच्चों पर जुल्म कर रही है। हम सरकार को साफ करना चाहते हैं कि हम बच्चों के साथ खड़े हैं।

दरअसल शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक सोमवार को संसद में प्रश्नकाल के दौरान सवालों के जवाब दे रहे थे। उसी दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा, ‘मैं हुकूमत को बताना चाहता हूं कि हम जामिया के बच्चों के साथ हैं। ये हुकूमत बच्चों पर जुल्म कर रही है।’ इसके अलावा भी उन्होंने कई अन्य मुद्दों पर मोदी सरकार को घेरा।

ओवैसी ने कहा, ‘क्या ये जानते हैं कि एक बच्चे की आंख चली गई, बेटियों को मारा गया… बच्चों को मार रहे हैं। शर्म नहीं आई इनको, गोली मार रहे हैं।’ जिसके बाद संसद में हंगामा बढ़ गया और लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला को प्रश्नकाल ही स्थगित करना पड़ गया। गौरतलब हो कि हाल ही में दिल्ली के जामिया क्षेत्र में फायरिंग की घटना सामने आई थी।

सबसे पहले जहां महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के दिन जब छात्रों की ओर से नागरिकता संशोधन कानून का विरोध किया जा रहा था, उसी दौरान एक शख्स ने वहां फायरिंग की थी, जिसमें एक प्रदर्शनकारी को गोली लग गई थी। वहीं इसके अलावा पिछले तीन दिनों में फायरिंग की दो अन्य घटनाएं सामने आई थीं। जिसको लेकर अब दिल्ली पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है। हालांकि विपक्ष इस मुद्दे को लेकर लगातार सरकार को घेरने में लगा हुआ है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

बसपा ने सपा को फिर पछाड़ने की जुगत लगाई, साइकिल की हवा निकालने के लिए नई रणनीति से घेराबंदी

लखनऊ:  बसपा ने सपा को पछाड़कर लोकसभा चुनाव में खुद को दूसरी सबसे ज्यादा सांसदों ...