Breaking News

संदिग्ध परिस्थितियों में पेंड पर झूलता मिला 11वीं के छात्र का शव, प्रेम प्रसंग की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

औरैया के अयाना थाना क्षेत्र के बीहड़ी इलाके के बीझलपुर में यमुना नदी के पास खेतों में कक्षा 11 के छात्र का शव लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

बीझलपुर में दोपहर को यमुना नदी किनारे खेतों में बकरियां चराने गए पशुपालक ने अरविंद दुबे के खेतों में खड़े बबूल के पेड़ पर गांव के ओम सिंह (17) का शव मफ्लर के सहारे लटकता देखा।

अयाना में हुआ प्रीति का अंतिम संस्कार, परिजनों का आरोप बेटियां होने से नाराज पति ने छत से फेंक कर मार डाला

पशुपालकों ने घटना की जानकारी पुलिस व परिजनों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर कब्जे में लिया। मृतक के भाई शिव शंकर निषाद ने पुलिस को बताया कि उसका भाई राजा निरंजन सिंह राजकीय इंटर कालेज में कक्षा 11 का छात्र था।

परिजनों के साथ मछली पकड़ने का काम भी करता था। सुबह करीब 11 बजे भाई घर से खाना खाकर निकला था। काफी देर तक घर नहीं पहुंचने पर उसकी तलाश शुरू की तो ग्राम प्रधान श्याम सिंह ने उसको घटना की जानकारी दी। ओम सिंह की मौत पर परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

गांव में प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या करने की चर्चा है। थाना प्रभारी भोला प्रसाद रस्तोगी ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। फिलहाल परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर व पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...