Breaking News

नदी में उतराता मिला किशोरी का शव, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

एटा। जसरथपुर थाना क्षेत्र स्थित काली नदी में शुक्रवार को एक किशोरी का शव उतराता मिला. मृतका की पहचान फर्रुखाबाद के गांव बखुशा निवासी 14 वर्षीय गंगा देवी के रूप में हुई है. वहीं किशोरी का शव मिलने के बाद एटा पुलिस और मैनपुरी पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही. कई घंटे बाद तस्वीर साफ हुई, जिसके बाद जसरथपुर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव भेज दिया है.

फर्रुखाबाद जिले के थाना कायमगंज स्थित गांव बखुशा निवासी रामबरन की 14 वर्षीय पुत्री गंगा देवी दो महीने पहले अपनी बड़ी बहन की ससुराल जनपद एटा स्थित गांव बलीपुरा आई थी. बताया जा रहा है कि बीते 13 जुलाई को रामबरन का छोटा दामाद सतीश गांव बलीपुरा आया और वहां से किशोरी को अपने घर बुला ले गया. सतीश मैनपुरी जिले के बुर्रा गांव का रहने वाला बताया जा रहा है.

मृतक किशोरी के पिता रामबरन का आरोप है कि उसके छोटे दामाद सतीश ने उसकी बेटी की हत्या कर दी है, उसके बाद शव नदी में फेंक दिया. पीड़ित पिता ने बताया कि शुक्रवार शाम उनके रिश्तेदार का फोन आया, तब उन्हें पता चला कि उनकी बेटी का शव काली नदी में पड़ा हुआ है. थाना जसरथपुर प्रभारी ने इस घटना के बारे में अभी कुछ कहने से इनकार कर दिया है. उन्होंने सिर्फ इतना बताया है कि अभी जांच चल रही है।

रिपोर्ट-अनंत मिश्र

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...