Breaking News

43,900 रुपये में मिल रहा iPhone SE 2022, दमदार कैमरा के साथ मिलेंगे ये सभी फीचर्स

एप्पल ने बीते महीने अपना किफायती फोन iPhone SE (2022) लॉन्च किया। यह कंपनी के 2020 में आए iPhone SE 2 का अपग्रेड मॉडल है। नए फोन की खासियत है कि इसमें 5जी कनेक्टिविटी, लेटेस्ट A15 बायोनिक चिपसेट और बेहतर कैमरा देने का दावा किया गया है।

हालांकि फोन के डिजाइन में बहुत बड़ा बदलाव देखने को नहीं मिलता है। फोन की कीमत 43,900 रुपये से शुरू होती है और 58,900 रुपये तक जाती है। इसे तीन वेरिएंट- 64GB, 128GB और 256GB में लाया गया है। इस फोन को कुछ दिन इस्तेमाल करने के बाद हम आपके लिए इसका रिव्यू ले आए हैं।

इसमें 750×1,334 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 4.7-इंच रेटिना एचडी डिस्प्ले है। कंपनी ने नए iPhone SE 3 में आगे और पीछे ग्लास प्रोटेक्शन का इस्तेमाल किया है। यह प्रोटेक्शन iPhone 13 जैसी ही है।

हमारे इस्तेमाल के दौरान एक बार हाथ से छूटकर फर्श पर गिरने के बावजूद फोन को किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ। फोन में आगे की तरफ टच आईडी बटन भी दिया है।  पानी या सॉफ्ट ड्रिंक जैसा कोई लिक्विड गिरने पर यह खराब नहीं होगा।

इस प्रोसेसर का फायदा है कि आपके ऐप्स और गेम बेहद स्मूद काम करते हैं। कंपनी का दावा है कि इसमें iPhone SE 2 के मुकाबले 1.2 गुना तेज ग्राफिक्स परफॉर्मेंस मिलेगी। एप्पल A15 बायोनिक चिपसेट एडवांस फोटोग्राफी फीचर भी ऑफर करता है, जो तस्वीरों को शानदार बनाता है। फोन में ऐप्स काफी तेज लोड होती हैं।  जिसका भारत में इस्तेमाल करने के लिए आपको कुछ दिन इंतजार करना होगा।

About News Room lko

Check Also

‘अंबानी-अदाणी से कितना माल उठाया ‘शहजादे’ घोषित करें’, पीएम ने पूछा- रातों-रात गाली देना क्यों बंद किया?

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को आरोप लगाया कि पिछले पांच सालों से सुबह उठते ...