Breaking News

दो दिन से लापता किशोरी का शव तालाब में उतराता मिला, हत्या की आशंका

अजीतमल/औरैया। तहसील क्षेत्र के गाँव पैगूपुर में दो दिन से लापता 17 वर्षीय किशोरी का शव सोमवार की सुबह तालाब में उतराता मिला है। शव देख परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही एसपी चारु निगम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची। वहीं परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। परिजनों ने दो दिन पूर्व गुमशुदगी दर्ज कराई थी। लेकिन पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करने के बाद किशोरी को ढूढंने का प्रयास नही किया।

👉मणिपुर की घटना पर अपनी जिम्मेदारी व जवाबदेही से बच नहीं सकते प्रधानमंत्री : बृजलाल खाबरी

दो दिन से लापता किशोरी का शव तालाब में उतराता मिला

आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी कि अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के गांव पैगूपुर निवासी विमल कुमार गुजरात मे रहकर रंगाई-पुताई का काम करता है। गांव में घर पर उसकी पत्नी पिंकी, पुत्री शिवानी (17 वर्ष), पुत्र शिवम व सनम के साथ रहती है। पुत्री शिवानी पास में ही स्थित ओम प्रकाश चौबे महाविद्यालय में बीएससी प्रथम वर्ष में पढ़ रही थी।

दो दिन से लापता किशोरी का शव तालाब में उतराता मिला

शनिवार की शाम शिवानी अचानक लापता हो गयी थी। जिसके बाद उसकी माँ ने पिता को पुत्री के लापता होने की सूचना दी। तो वह भी गुजरात से गांव पहुँच गया। रविवार को शिवानी की माँ पिंकी ने गांव के ही रहने वाले रोहित पुत्र सियाराम पर बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया था। सोमवार की सुबह गांव के तालाब में लोगों ने किशोरी का शव उतराता देखा। जिसके बाद पिंकी ने उसकी पहचान अपनी पुत्री शिवानी के रूप में की। शव देख परिजनों में कोहराम मच गया।

दो दिन से लापता किशोरी का शव तालाब में उतराता मिला

जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी। सूचना मिलते ही सीओ भरत पासवान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। तो गुस्साए परिजनों ने शव नहीं उठने दिया और आरोपी की गिरफ्तारी करने की मांग करने लगे। कुछ समय बाद एसपी चारू निगम व अपर पुलिस अधीक्षक दिगंबर कुशवाहा भी मौके पर पहुंचे।

👉दिल्ली की जामिया यूनिवर्सिटी में बनेगा मेडिकल कॉलेज, सरकार ने दी मंजूरी

उन्होंने मृतिका के परिजनों को कड़ी से कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया। जिसके बाद परिजन माने। पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी चारु निगम ने बताया कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...