Breaking News

गोमतीनगर जन कल्याण महासमिति प्रयासों से हट गया जानलेवा स्पीडब्रेकर

गोमती नगर विस्तार के प्रभारी इंजीनियर अशोक कुमार गुप्ता एवं विस्तार महिला प्रभारी मोनिका कुमारी ने विस्तार की कुछ मुख्य समस्याओं की ओर लखनऊ विकास प्राधिकरण को अवगत कराया है।

लखनऊ। गोमती नगर विस्तार में सरयु अपार्टमेंट के पास बने जानलेवा स्पीड ब्रेकर को गोमतीनगर जनकल्याण महासमिति के अथक प्रयासों के बाद, हटा दिया गया। महासचिव डॉ राघवेंद्र शुक्ला ने बताया कि विस्तार में इस तरह के अनेक समस्याओं को दूर करने के लिए महासमिति सदैव प्रयासरत रहेगी।

गोमतीनगर जन कल्याण महासमिति प्रयासों से हट गया जानलेवा स्पीडब्रेकर

गोमती नगर विस्तार के प्रभारी इंजीनियर अशोक कुमार गुप्ता एवं विस्तार महिला प्रभारी मोनिका कुमारी ने विस्तार की कुछ मुख्य समस्याओं की ओर लखनऊ विकास प्राधिकरण को अवगत कराया है। जिसके लिए लखनऊ विकास प्राधिकरण के सचिव पवन गंगवार ने यह आश्वासन दिया है कि शीघ्रताशीघ्र इन समस्याओं का निस्ता रण कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें – महिला काव्य मंच का द्वितीय वार्षिकोत्सव, धूमधाम से हुआ आयोजित

इसमें मुख्यतः अनाधिकृत मीट की दुकानें, लक्ष्मी मार्केट से जनेश्वर मिश्र पार्क के गेट नंबर 1 की तरफ जाने वाली सड़क जो विगत कई वर्षों से क्षतिग्रस्त रहती है और वहां सदैव ही जलभराव रहता है, उसको सही कराना, डाकघर की व्यवस्था, विस्थापितों के लिए चबूतरे आवंटित कराने जैसे अनेक कार्यों को करवाना है। उक्त बैठक में गोमती नगर विस्तार से राम तिवारी (सचिव कल्पतरू अपार्टमेंट), सुमित सिंह, पूर्णिमा पुष्पक, अनामिका चतुर्वेदी भी मौजूद रहे।

About reporter

Check Also

पारदर्शी व्यवस्था का व्यापक लाभ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Thursday, May 19, 2022 नियुक्तियों में ...