Breaking News

देबिना बनर्जी ने बेटी लियाना संग शेयर की ‘कूल लुक’, पोस्ट के कैप्शन में लिखा “मेरा छोटा इंद्रधनुष”

देबिना बनर्जी  और गुरमीत चौधरी  टीवी की दुनिया में सबसे पसंदीदा सेलेब कपल्स में से एक हैं। दोनों ने हमेशा अपने सुखी वैवाहिक जीवन के कुछ मनमोहक पलों के साथ हमारे दिलों को जीता है।वह अक्सर अपनी बच्ची को सबसे प्यारे तरीके से सजाती है और उसकी प्यारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

जब से उन्होंने अपनी बेटी लियाना के आगमन के साथ पैरेंटहुड को अपनाया है, तब से उनका जीवन अपनी लाडली के ही इर्द-गिर्द घूम रहा है।लुक की बात करें तो देबिना एथनिक लुक में नजर आ रही हैं। वहीं लियाना व्हाइट टी-शर्ट और इंद्रधनुषी रंग की ट्यूल स्कर्ट में बेहद क्यूट लग रही हैं। लियाना ने व्हाइट टोपी के साथ अपने लुक को स्टाइल किया है।

मां की बाहों में कैद लियाना अपनी उत्सुक आंखों से कैमरे की तरफ देख रही हैं। इन तस्वीरों के साथ देबिना ने लिखा-मेरा छोटा इंद्रधनुष। फैंस मां संग लियाना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।नन्ही लाडली अपनी मुस्कान और क्यूट अंदाज से इंटरनेट पर राज कर रही है।

25 अगस्त 2022 को देबिना बनर्जी ने अपने इंस्टा हैंडल पर बेटी लियाना चौधरी की एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर में लियाना को बिस्तर पर बैठे हुए देखा जा सकता है। ऐसा लग रहा है, जेसे वह फोटो क्लिक करवा रही हैं।

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...