Breaking News

फेसबुक लाइव आकर बोला दीप सिद्धू, मैं किसी भी जांच से नहीं डरता, मैंने कुछ गलत नहीं किया

गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की ट्रैक्टर रैली में हुई हिंसा और लाल किले पर एक धार्मिक ध्वज लहराए जाने के मुख्य आरोपी दीप सिद्धू ने एक बार फिर फेसबुक लाइव के जरिए अपने आपको निर्दोष बताया है. दीप सिद्धू ने कहा कि मुझे पता चला है कि मेरे खिलाफ गिरफ्तारी वारंट और लुकआउट नोटिस जारी किया गया है. मैं कुछ ही दिनों में जांच एजेंसी के सामने पेश हो जाऊंगा.

दीप सिद्धू ने फेसबुक लाइव के दौरान कहा कि उनके खिलाफ कई तरह की गलत जानकारी फैलाई जा रही है. मैं किसी भी जांच से डरता नहीं हूं. जब मैंने कुछ गलत नहीं किया है तो मुझे किसी से भी भागने की जरूरत नहीं है.

सिद्धू ने कहा कि मुझे कुछ बातों की सच्चाई का पता लगाने के लिए थोड़ा समय चाहिए. मैं जल्द ही जांच एजेंसी के सामने पूरे तथ्यों के साथ पेश हो जाऊंगा. सिद्धू ने कहा कि मैंने कुछ गलत नहीं किया है, इसलिए मैं जांच से भी नहीं भागूंगा.

Loading...

इससे पहले खुद को गद्दार कहे जाने से नाराज सिद्धू ने किसान नेताओं को धमकी देते हुए कहा था कि अगर उन्होंने अपना मुंह खोला और किसान आंदोलन की अंदर की बातें खोलनी शुरू कीं तो इन नेताओं को भागने का रास्ता भी नहीं मिलेगा. दीप सिद्धू ने कहा कि मेरी बात को डायलॉग न समझें, ये बात याद रखना, मेरे पास हर बात की दलील है. मानसिकता बदलो.

फेसबुक पर लाइव होकर दीप सिद्धू ने कहा कि दिल्ली में ट्रैक्टर रैली के दौरान भड़की हिंसा के बाद मेरे खिलाफ कई बातें कहीं जा रही हैं. ऐसे में वक्त आ गया है कि कुछ बातें स्पष्ट कर दी जाएं.

दीप ने कहा कि युवाओं को दिल्ली में ट्रैक्टर मार्च की बात कहकर बुलाया गया था. इस दौरान किसान नेताओं ने दिल्ली में तय रूट पर परेड करने की भी बात कही थी. इस पर जब युवाओं ने नाराजगी जताई तो किसान नेता वहां से किनारा कर गए.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

जम्मू-कश्मीर में भूकंप के झटकों से फिर हिली धरती, जानिए कितनी तीव्रत 

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर भूकंप के झटके ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *