Breaking News

दूल्हा नहीं बता पाया प्रधानमंत्री का नाम, तो दुल्हन ने देवर से कर ली शादी, जानिए हैरान कर देने वाली पूरी खबर

यूपी के गाजीपुर में शादी बारात का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां शादी किसी और लड़के की हुई थी, लेकिन दुल्हन कोई और ले आया। अजीबो-गरीब तरीके से हुई इस शादी को लेकर सभी अचरज में थे, किसी के भी कुछ समझ नहीं आ रहा था।

👉बलिया में एक सप्ताह के दौरान 100 से ज्यादा लोगों की मौत, सरकार ने मुख्य चिकित्सा अधीक्षकों को किया अलर्ट

दूल्हा नहीं बता पाया प्रधानमंत्री का नाम तो दुल्हन ने देवर से कर ली शादी

सैदपुर थाना क्षेत्र एक गांव निवासी युवक की शादी बीते 11 जून को करंडा थाना के एक गांव निवासी युवती से तय थी। 11 जून को शादी रीति रिवाज के साथ करायी गयी। इसी दौरान सुबह में खिचड़ी की रस्म अदा करने के दौरान एक साली ने देश के प्रधानमंत्री का नाम पूछ लिया।

दुल्हा प्रधानमंत्री का नाम नहीं बता पाया। जिसके बाद लड़की के परिजन लड़के को हाफ माइंड बताने लगे। लड़के के पिता का आरोप है कि लड़की पक्ष के लोगों ने बड़े लड़के को हाफ माइंड बताकर असलहे के दम पर छोटे लड़के से शादी करा ली। जबकि छोटे पुत्र की उम्र भी अभी कम है। जिसके बाद भी शादी को मान्यता देते हुए बहू को लेकर घर आ गए।

दरअसल हुआ यूं कि बारात के साथ जो शख्स दूल्हा बनकर गया था उससे दूल्हे की साली ने शादी की रस्म के दौरान पीएम का नाम पूछ लिया। दूल्हा प्रधानमंत्री तक का नाम नहीं जानता। इसकी जानकारी जब दुल्हन को हुई तो उसने दूल्हे को नकार दिया और दूल्हे के छोटे भाई यानि अपने देवर से शादी कर ली।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...