Breaking News

शाहरुख-सलमान-आमिर की इन फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी हैं दीपिका

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मंगलवार को अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. दीपिका को आज बॉलीवुड की सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में गिना जाता है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ओम शांति ओम से की थी. इस फिल्म में वह सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ लीड रोल में नजर आई थीं. दीपिका की तमाम फिल्में सुपरहिट रही हैं लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि उन्होंने कई ऐसी फिल्मों को रिजेक्ट भी किया है जिन्होंने बाद में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया. आज हम आपको ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं.

प्रेम रतन धन पायो
सुपरस्टार सलमान खान की ये मल्टीस्टारर फिल्म लंबे वक्त तक बॉलीवुड की हाइएस्ट ग्रॉसर फिल्म बनी रही. सूूरज बडजात्या के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान खान और सोनम कपूर लीड रोल में थे लेकिन कम लोग ये बात जानते हैं कि ये फिल्म पहले दीपिका को ऑफर हुई थी. दीपिका द्वारा इसे रिजेक्ट किए जाने के बाद संजय ने सोनम को अप्रोच किया था.

जब तक है जान
सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका ने SRK की इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था. दीपिका ने जब इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया तब यश चोपड़ा ने इस फिल्म में कटरीना कैफ को साइन किया था.

धूम 3
आमिर खान इस फिल्म में लीड रोल प्ले करते नजर आए थे. अभिषेक बच्चन की इस सुपरहिट सीक्वल फिल्म को भी दीपिका ने साइन करने से मना कर दिया था. जिसके बाद कटरीना को इसमें लिया गया.

किक
सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म किक में भी जैकलीन से पहले दीपिका को अप्रोच किया गया था. हालांकि दीपिका ने कुछ कारणों को चलते इस फिल्म को रिजेक्ट किया था.

फास्ट एंड फ्यूरियस 7
सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं दीपिका ने एक हॉलीवुड फिल्म को भी रिजेक्ट किया है. इस फिल्म का नाम था फास्ट एंड फ्यूरियस 7. दीपिका ने विन डीजल की इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था. हालांकि बाद में वह विन के साथ ही पहली बार हॉलीवुड फिल्म में नजर आईं.

About Ankit Singh

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...