Breaking News

एयरपोर्ट पर स्पॉट दीपिका कंफर्टेबल लुक में आई नजर, पैपराजी से हुई ये बातचीत

 दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को आज यानी बुधवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वहां से अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दीपिका हमेशा की तरह अपने कंफर्टेबल एयरपोर्ट लुक में नजर आ रही थीं. लेकिन सबसे ज्यादा जिस चीज ने ध्यान खींच वो थी दीपिका और पैपराजी की बातचीत. दरअसल, दीपिका ने एयपोर्ट के अंदर जाने से पहले फोटोग्राफर्स से पूछा कि क्या उन्होंने ‘पठान’ (Pathaan Trailer) का ट्रेलर देखा? अब सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर कमेंट्स और लाइक्स की बरसात कर रहे हैं.

लॉन्ग वूलन ग्रे ड्रेस में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हमेशा की तरह अपने कंफर्टेबल लुक में नजर आईं. डार्क सनग्लासेस और ब्राउन बैग के साथ एक्ट्रेस ने अपने एयरपोर्ट लुक को पूरा किया था. वहीं, वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही दीपिका अपनी कार से बाहर निकलकर एयरपोर्ट गेट की ओर बढ़ीं तो उन्होंने चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान के साथ फोटोग्राफर्स को पोज दिए. इसके बाद पैपराजी ने दीपिका से धीरे चलने के लिए कहा तो एक्ट्रेस ने ‘इससे धीरे कैसे चल सकती हूं?.’ फिर तुरंत दीपिका ने पैपराजी से पूछा- ‘ट्रेलर देखा की नहीं?’

आपको बता दें दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘पठान’ का ऑफिशियल ट्रेलर कल यानी 10 जनवरी को रिलीज किया गया. लोगों को ‘पठान’ का ट्रेलर बेहद पसंद भी आया है. 2 मिनट 37 सेकेंड के ट्रेलर में शाहरुख खान का दमदार एक्शन लोगों के होश उड़ा रहा है. पठान 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्टर किया है. इस फिल्म के अलावा दीपिका के पास इस वक्त प्रभास स्टारर ‘प्रोजेक्ट के’ और ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ जैसी फिल्में भी पाइपलाइन में हैं.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...