Breaking News

दो साल की हुईं वामिका, पोस्ट पर विराट कोहली ने किया ये कमेंट

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की प्यारी सी बेटी वामिका (Vamika) दो साल की हो गई हैं. इन दोनों ने वामिका का चेहरा तो अभी तक आधिकारिक तौर पर किसी को नहीं दिखाया है लेकिन लगातार बेटी की फोटोज जरूर पोस्ट कर रहे हैं. वहीं अब अनुष्का शर्मा ने वामिका के बर्थडे पर एक प्यारी सी फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने ऐसा पोस्ट लिखा है कि वो लोगों का ध्यान खींच रहा है. एक्ट्रेस ने जैसे ही ये फोटो शेयर की तो फैंस और सेलेब्स वामिका पर भर-भरकर प्यार लुटाने लगे.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के दिल का टुकड़ा उनकी प्यारी सी बेटी अब दो साल की हो गई हैं. वामिका के दूसरे बर्थडे पर अनुष्का ने वामिका का दुलार करते हुए फोटो शेयर की है. इस फोटो में अनुष्का वामिका को सीने से लगाए हुए हैं और मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. फोटो में अनुष्का का चेहरा थोड़ा दिख रहा है और हमेशा की तरफ वामिका का चेहरा कैमरे की तरफ नहीं है. इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये किसी गॉर्डन की है.

अनुष्का शर्मा ने इस प्यारी सी फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘दो साल पहले मेरे दिल में प्यार के लिए जगह और ज्यादा बढ़ गई थी.’ इसके साथ ही हॉर्ट वाला आइकन शेयर किया.अनुष्का के इस पोस्ट पर विराट कोहली ने कमेंट में 5 हॉर्ट वाले आइकन शेयर किए. इसके अलावा गौहर खान ने भी हॉर्ट वाले आइकन शेयर किए. जबकि नीति मोहन ने कमेंट करते हुए लिखा-‘दूसरा जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक को वामिका..ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद.’

अनुष्का और विराट की बेटी दो साल की हो गई हैं. लेकिन इन दोनों सितारों ने बेटी की फोटो क्लिक करने के लिए पैपराजी को सख्ती से मना किया है. इन दोनों ने वामिका के लिए नो फोटो पॉलिसी अपनाई है. हालांकि इन दोनों सितारों के बाद कई और सितारे जैसे सोनम कपूर भी इसी पॉलिसी को फॉलो कर रही हैं.

About News Room lko

Check Also

‘कल्कि 2898 एडी’ हुई रिलीज, एक्स पर पब्लिक बोल रही है – हॉलीवुड की टक्कर की फिल्म बनाई है!

‘कल्कि 2898 एडी’ सिनेमाघरों में आज रिलीज हो चुकी है। अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका ...