Breaking News

एसिड अटैक पीड़िता के रोल में नजर आएंगी Deepika

बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी के मशहूर Deepika दीपिका पादुकोण जल्द ही एक और दमदार किरदार के साथ दर्शकों के बीच आने वाली हैं। दीपिका जल्‍द ही मेघना गुलजार के निर्देशन में जल्द ही ऐसिड अटैक पीड़िता पर बनने वाली फिल्म में नज़र आएँगी।

लक्ष्‍मी अग्रवाल की भूमिका में दिखेंगी Deepika

सूत्रों की मानें तो दीपिका पादुकोण इस फिल्म में ऐसिड अटैक पीड़िता लक्ष्‍मी अग्रवाल की भूमिका में नजर आएंगी। एक मैगज़ीन के अनुसार दीपिका इस फिल्‍म में महज लीड रोल ही नहीं निभाएंगी, बल्कि इस फिल्‍म को प्रोड्यूज भी करने जा रही हैं। हालांकि इस फिल्‍म का टाइटल अभी तक तय नहीं हुआ है।

बता दें कि लक्ष्‍मी अग्रवाल पर 2005 में तब ऐसिड अटैक हुआ, जब वह सिर्फ 15 साल की थीं। 32 साल के जिस शख्‍स ने लक्ष्मी पर अटैक किया था वह उसके परिवार को पहले से ही जानता था। इस बहादुर लड़की ने 2006 में कोर्ट में याचिका दायर कर ऐसिड की बिक्री पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी। लक्ष्‍मी आज खुद छांव फाउंडेशन नाम की एनजीओ चलाती हैं।

फिल्म को लेकर दीपिका पादुकोण ने कहा, ‘जब मैंने यह कहानी सुनी तो मैं अंदर तक हिल गई। न केवल इस तरह की हिंसा से बल्कि उनकी ताकत, हिम्‍मत, उम्‍मीद और विजय की कहानी से. इस कहानी ने मुझ पर कुछ ऐसा प्रभाव छोड़ा कि मैं तुरंत इसे करने के लिए तैयार हो गई।’

About Samar Saleel

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई ...