Breaking News

Top कर दीप्ती ने बढ़ाया सबका मान

रायबरेली। डलमऊ कस्बे के श्री गांधी इण्टर कालेज घुरवारा में इण्टर विज्ञान वर्ग में विद्यालय में 76.6 प्रतिशत अंक अर्जित विद्यालय में Top करके दीप्ती त्रिवेदी ने विद्यालय एवं जनपद का मान बढ़ाया है।

विद्यालय में Top कर

डलमऊ विकास खण्ड के खरगपुर कुर्मियाना गाँव निवासी साधारण किसान बृजेश कुमार त्रिवेदी व गृहणी सन्जूलता की एकलौती पुत्री दीप्ती त्रिवेदी ने विद्यालय में Top कर सभी को गौरवान्वित किया है । दीप्ती इसका श्रेय अपने माता पिता व गुरुजनों को देती हैं ।उनका सपना सरकारी क्षेत्र में उच्च पद को प्राप्त करना है।इसके लिये वह अभी से तैयारी में लग गयी है।उनकी लगन देख कर लगता है की वह किसी भी मंजिल को पाने का जज्बा रखती हैं ।इन्होंने हाई स्कूल में भी विद्यालय टॉप किया था।

उनके भाई देवांश ने भी अच्छे अंको से हाई स्कूल की परीक्षा उत्तीर्ण की है ।
शनिवार को यूपी बोर्ड परीक्षा परिणाम में विद्यालय के छात्र/छात्राओं ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। इसी क्रम में विद्यालय की शोभा 76 प्रतिशत अंक अर्जित कर द्वितीय स्थान एवं अनुराग शर्मा एवं आशीष कुमार ने 74 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तीसरा स्थान प्राप्त किया। चौथे स्थान पर विवेक द्विवेदी रहे उन्होने 73 प्रतिशत अंक प्राप्त किया तो पॉचवे पायदान पर 72 प्रतिशत अंको के साथ श्रेजल व शोभा ने कब्जा जमाया।

Loading...

इसी क्रम में इण्टर कला वर्ग में खुशी सिंह 66 प्रतिशत अंको के साथ प्रथम रही तो 64 प्रतिशत अंको के साथ अंजलि सिंह ने दूसरे स्थान पर कब्जा जमाया। 61 प्रतिशत अंको के साथ विजया सिंह तीसरे स्थान पर तो अंजली सिंह 60 प्रतिशत अंको के साथ चौथे स्थान पर रही। कोमल को 59 प्रतिशत अंको के साथ पॉचवा स्थान प्राप्त हुआ। इस तरह विद्यालय के छात्र/छात्राओं ने उत्कृष्ठ प्रदर्शन कर विद्यालय का मान बढ़ाया। क्षेत्र वासियों व विद्यालय परिवार ने इस प्रदर्शन पर खुशी जताई है। प्रबन्धक अनमोल मिश्र व प्रधानाचार्य अरविन्द कुमार पाण्डेय ने सभी अध्यापकों व विद्यार्थियो को इस सफलता के लिए बधाई दी।

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

भाजपा का है सर पर हाथ इसलिए वसीम रिजवी करते हैं महिलाओं का अपमान- डाॅ. मसूद अहमद

राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद ने कहा कि केन्द्र और प्रदेश की ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *