Breaking News

अलंकृता सहाय ‘फूह से फैंटेसी’ सीजन 3 में अपने एपिसोड के मिले प्यार और सराहना से बेहद रोमांचित, प्रशंसकों के लिए दिया ये संदेश..

जब से प्रशंसकों को यह पता चला कि अलंकृता सहाय जियो सिनेमा के विशेष ‘फूह से फैंटेसी’ सीजन 3 के दूसरे एपिसोड का हिस्सा हैं, तब से उनकी ओर से उम्मीदें काफी उम्मीदे थीं। अलंकृता ने जब भी स्क्रीन पर कोई किरदार निभाया है, उन्होंने उसके साथ पूरा न्याय किया है और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। इस बार भी अलंकृता ने ऐसा ही किया है और प्रशंसकों से उनको जो प्यार और सराहना मिली वह भी इसकी पुष्टि करती है।

👉अदा शर्मा से लेकर आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रानी मुखर्जी और कियारा आडवाणी की महिला प्रधान प्रस्तुतियों ने जीता दर्शकों का दिल 

फिलहाल ‘डेंजरस अफेयर’ नाम का दूसरा एपिसोड लोगों का दिल जीत रहा है। इसे और भी खास बनाने वाली बात यह है कि यह पहली बार है कि ‘फू से फैंटेसी’ की टीम सीजन 3 में एक थ्रिलर कहानी लेकर आई है। वर्तमान में उसे जो प्यार और सराहना मिल रही है, उस पर प्रतिक्रिया देते हुए, अलंकृता ने कहा की, “इस समय मेरा दिल बहुत भरा हुआ है क्योंकि ये सारी सराहनाएं दिल को छूने वाली लगती हैं। मुझे प्राप्त हो रहे DM और कमेंट विशेष लगते है और मैं वास्तव इसे पसंद कर रही हूं। कहानी आयशा राजदान के बारे में है और उनकी सबसे बड़ी कल्पना उनकी स्वतंत्रता है, मेरे लिए व्यक्तिगत स्तर पर भी स्वतंत्रता बहुत महत्वपूर्ण है और यही कारण है कि, मैं इसे स्क्रीन पर और भी आकर्षक बनाने के लिए अपने व्यक्तित्व के कुछ इनपुट ला सकी। मैंने एक सेक्सी महिला की भूमिका निभाने की पूरी कोशिश की और उसकी गहराई को सही तरीके से लोगों के सामने रखा।आपको ऐसे अवसर हर बार नहीं मिलते हैं। इसलिए, जब आपको ऐसा कुछ मिलता है, तो उसका अधिकतम लाभ लेना चाहिए।

👉अभिनेता प्रशांत बजाज राजनीतिक बिरादरी में सबसे पसंदीदा हैं, आदेश गुप्ता, तीरथ सिंह रावत और मीनाक्षी लेखी जैसे नेताओं है अच्छे संबंध

उन्होंने आगे कहा, यह पहली बार था जब मैंने स्क्रीन पर एक कामुक दृश्य पेश करने का फैसला किया क्योंकि कहानी की जरूरत थी और मुझे खुशी है कि सब कुछ बहुत ही सौंदर्यपूर्ण तरीके से सामने आया। मेरे किरदार को प्रशंसकों से जबरदस्त प्यार मिल रहा है और मेरे पास इसके लिए केवल आभार है। आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद और मैं कड़ी मेहनत करने और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए और भी अधिक प्रेरित हूं। अलंकृता को इस अंदाज में शानदार प्रदर्शन करने के लिए बधाई और हम कामना करते है कि उन्हें इस तरह से आगे भी प्रशंसाएं मिलती रहें। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...