Breaking News

अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकरायी, दंपति समेत तीन की मौत

फ़िरोजाबाद। जिले में लखनऊ से आगरा जाते समय थाना नसीरपुर क्षेत्र अंतर्गत एक्सप्रेस वे पर अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में दंपति समेत तीन की मौत हो गई। मृतक हर्षित पांडे 35 पुत्र उमेश पांडे निवासी आलमबाग लखनऊ अपनी पत्नी ज्योति पांडे 32 एवं बेटी मान्या 4 के साथ अपनी कार से आगरा जा रहे थे।

जब उनकी कार नसीरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत 57 किलोमीटर के समीप पहुंची तभी झपकी लगने के कारण कार अनियंत्रित हो गई।डिवाइडर से टकराकर पलट गई। तेज रफ्तार होने के के कारण कार में सवार दंपत्ति एवं उनकी बेटी की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर थाना पुलिस पहुंची और तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक नसीरपुर सीपी सिंह के अनुसार मृतक हर्षित पांडे एचडीएफसी बैंक में अकाउंट प्रबंधक के रूप में तैनात थे।

दंपत्ति एवं बेटी की मौत की सूचना मिलते ही हर्षित पांडे के परिवार में कोहराम मच गया परिवार के लोग फिरोजाबाद के लिए रवाना हो गए हैं । प्रभारी निरीक्षक सीपी सिंह ने बताया हर्षित पांडे मूल रूप से रहीम नगर कुशीनगर के रहने वाले थे।लखनऊ में एचडीएफसी बैंक में अकाउंट मैनेजर के रूप में तैनात थे। किसी कार्य से आगरा आ रहे थे।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय: एमबीए के 47 छात्र-छात्राओं को प्लेसमेंट एवं इंटर्नशिप का ऑफर

लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) के अभियांत्रिकीय एवम् तकनीकी संकाय के प्लेसमेंट सेल द्वारा आयोजित रिक्रूटमेंट ...