Breaking News

भारत से मिली हार बाबर आजम के लिए बनी मुसीबत, पिता ने उठाया बड़ा कदम, INSTAGRAM हैंडल किया डीएक्टिवेट…

नई दिल्ली. बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान ने 2022 टी20 वर्ल्ड कप में फाइनल तक का सफर तय किया था. लेकिन वनडे वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया के खिलाफ मिली हार के बाद पूरी टीम फैंस से लेकर दिग्गजों के निशाने पर हैं.

इस कारण बाबर की फैमिली परेशान है. बाबर आजम के पिता ने हार के बाद बड़ा कदम उठाया है. भारत ने पाकिस्तान पर 7 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की. पाकिस्तान ने 3 में से अब तक एक ही मुकाबला गंवाया है, जबकि 2 मैच जीते हैं. इसके बाद भी उसकी आलोचना की जा रही है. मैच में पाकिस्तान की टीम 191 रन ही बना सकी थी. बाबर के पिता आजम सिद्दीकी ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट ही डिएक्टिवेट कर दिया है. मैच की बात करें, मोहम्मद रिजवान ने भी 49 रन पारी खेल, लेकिन टीम ने अंतिम 8 विकेट 36 रन पर गंवा दिए. जवाब में भारतीय टीम ने लक्ष्य को 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया. रोहित ने 6 छक्के के दम पर 86 रन बनाए.

भारत के खिलाफ मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के खिलाड़ियों के अलावा उनके परिवारवालों को भी ट्रोल किया जा रहा है. ऐसे में बाबर आजम के पिता आजम सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को डिएक्टिवेट कर दिया है. वहीं बाबर आजम ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के कमेंट सेक्शन को ब्लॉक कर दिया है. यानी अब कोई कमेंट नहीं कर सकता. वे भी ट्रोलर्स से परेशान थे. मालूम हो कि भारत के खिलाफ मैच से पहले बाबर ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि हम टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को हरा चुके हैं. ऐसे में वनडे वर्ल्ड कप में भी ऐसा कर सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हाे सका. टीम को लगातार 8वीं हार मिली.

बाबर आजम ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के कमेंट सेक्शन को ब्लॉक कर दिया है.

अब ऑस्ट्रेलिया से है भिड़ंत
पाकिस्तान की टीम ने वर्ल्ड कप 2023 में अब तक 3 मुकाबले खेले हैं और 2 मैच जीते हैं. बाबर आजम की अगुआई में टीम ने नीदरलैंड्स और श्रीलंका के खिलाफ जीत दर्ज की. टीम अपने चौथे मुकाबले में 20 अक्टूबर को 5 बार की चैंपियन टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उतरेगी. कंगारू टीम अपने दोनों शुरुआती मैच गवां चुकी है. भारत ने ऑस्ट्रेलिया को भी 6 विकेट से हराया. पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया का मैच बेंगलुरु में होना है. इस मैच के लिए प्लेइंग-XI में पाकिस्तान बड़ा बदलाव किया जा सकता है.

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक ने भारत के खिलाफ मिली हार के बाद कहा कि टीम के बचे मुकाबले करो या मरो वाले हैं. ऐसे में अब उप-कप्तान और लेग स्पिनर शादाब खान की जगह उस्मां मीर को मौका दिया जाना चाहिए. पहले मैच के बाद फखर जमां टीम से बाहर चल रहे हैं.

About News Desk (P)

Check Also

यूनिसेफ की रिपोर्ट, अफगानिस्तान की स्थिति नाजुक, बीमारी से जूझ रहे 2.37 करोड़ लोग, मानवीय मदद की जरूरत

संयुक्त राष्ट्र बाल कोष (यूनिसेफ) ने अपनी एक रिपोर्ट के जारी करते हुए कि अफगानिस्तान ...