Breaking News

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने किया कन्हैया माधोपुर वार्ड के अंतर्गत भुवर गांव में जनसंवाद

• बिजली-पानी,सड़क और सीवर के मुद्दे पर लोगों से की बात, सुएज इंडिया के पदाधिकारी भी रहे मौजूद

लखनऊ। देश के रक्षामंत्री व लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह ने बुधवार को लखनऊ के कन्हैया माधोपुर वार्ड के अंतर्गत भुवर गांव में स्थानीय लोगों से भेंट कर जनसंवाद किया। उन्होंने जनता से क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों का फीडबैक लिया। इस अवसर पर उनके साथ लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया,भाजपा के वरिष्ठ नेता अंजनी श्रीवास्तव, सीवर मेंटेनेंस का कार्य करने वाली कार्यदायी संस्था सुएज इंडिया के कम्युनिकेशन्स डिपार्टमेंट के सुमित सिंह और अक्षत सक्सेना सहित काफी संख्या में स्थानीय ग्रामीण और गणमान्य लोग भी मौजूद रहे।

बातचीत के दौरान जनता ने रक्षा मंत्री व स्थानीय सांसद राजनाथ सिंह के सामने नाले की बाउंड्री वाल व सड़क के निर्माण के साथ-साथ बिजली-पानी को लेकर अपनी बात रखी। श्री सिंह द्वारा सीवर को लेकर समस्या के बारे में पूछे जाने पर महापौर संयुक्ता भाटिया ने बताया कि पूरे लखनऊ में कार्यदायी संस्था सुएज इंडिया संतोषनक तरीके से सीवर मेन्टेन्स का कार्य निष्पादित कर रही है।

कार्यक्रम में मौजूद सुएज इंडिया के सुमित सिंह और अक्षत सक्सेना ने रक्षा मंत्री व सांसद राजनाथ सिंह को सुएज इंडिया द्वारा किये जा रहे कार्यों की जानकारी देते हुए उन्हें संस्था के कार्यों के बारे में अवगत कराया।

About Samar Saleel

Check Also

राज्यपाल द्वारा नैक प्रस्तुतिकरण की समीक्षा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल द्वारा वीर बहादुर सिंह ...