Breaking News

रक्षामंत्री करेंगे किसान पथ का उद्घाटन

लखनऊ को प्रतीक्षित 104 किमी लंबे आउटर रिंग रोड किसान पथ की सौगात मिलेगी। 12 मार्च को प्रधानमंत्री वर्चुअल तरीके से इसका शुभारंभ करेंगे।

👉🏼आठ हजार युवाओं को मिला जॉब ऑफर, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने चयनित युवाओं को दिए सर्टिफिकेट

रक्षामंत्री के ओएसडी डॉ राघवेन्द्र शुक्ला ने बताया कि लखनऊ में स्थानीय सांसद और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह इसका उद्घाटन करेंगे। दस से ज्यादा जिलों के लोग बिना शहर में प्रवेश किए बाहर से ही गंतव्य को जा सकेंगे।

रक्षामंत्री करेंगे किसान पथ का उद्घाटन

आउटर रिंग रोड पर यातायात शुरू होते ही शहर में लगने वाले जाम से कमी आएगी। उद्घाटन के बाद आउटर रिंग रोड पर वाहनों का संचालन शुरू हो जाएगा। इसका लाभ बाराबंकी, गोरखपुर, अयोध्या, सीतापुर, गोंडा, हरदोई, कानपुर, वाराणसी, रायबरेली, सुल्तानपुर समेत अन्य जिलों के लोग उठा सकेंगे। ये बिना शहर में प्रवेश किए सीधे गंतव्य को जा सकेंगे।

👉🏼विश्व स्तरीय रेलवे-स्टेशन बाद लखनऊ एयरपोर्ट टर्मिनल 3 की सौगात

आउटर रिंग रोड का शिलान्यास वर्ष 2016 में राजनाथ सिंह और सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने किया था। राजनाथ सिंह ने 20 फरवरी को आउटर रिंग रोड का निरीक्षण किया था। इस दौरान उन्होंने जल्द से जल्द काम पूरा करने के निर्देश दिए थे। तब बताया था कि प्रधानमंत्री इसका उद्घाटन करेंगे। उन्होंने आउटर रिंग रोड को टोल टैक्स फ्री करने की घोषणा भी की थी।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...