Breaking News

Delhi : क्रॉसिंग का गेट न खोलने पर गेटमैन के हाथ-पांव काटे

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली Delhi में रेलवे के एक गेटमैन पर क्रॉसिंग गेट नहीं खोलने पर बुरी तरह से हमला किया गया। इस दौरान बेरहम बदमाशों ने पहले तो गेटमैन को बुरी तरह पीटा और फिर उसके हाथ और पैर काट दिए। गेटमैन को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रेलवे के अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

Delhi में उत्तर रेलवे के

सूत्रों के अनुसार, दिल्ली Delhi में उत्तर रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नरेला और रठधना के बीच रेलवे लेवल गेट नंबर 19 पर तैनात कुंदन पाठक पर तीन बाइक सवारों ने हमला कर दिया। पाठक ने 18101 मुरी एक्सप्रेस के आने की वजह से गेट खोलने से मना कर दिया था। इससे गुस्साए बदमाशों ने पाठक के दोनों हाथों और पैरों को काट दिया और इस दौरान उनके गले को भी चोट पहुंचाई। अधिकारी ने कहा कि पाठक को नई दिल्ली स्थित रेलवे सेंट्रल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी सर्जरी हो रही है।

घटना की जानकारी मिलते ही रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भी अस्पताल का दौरा किया और पाठक की स्थिति की जानकारी ली। अधिकारी ने कहा कि रेलवे इलाज का सारा खर्च उठा रही है ताकि वह जिंदा बच सकें और हमारे बीच दोबारा आ सकें। उन्होंने कहा कि अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। गेटमैन पर हुए हमले के बाद लगभग पांच ट्रेनों के परिचालन में देरी हुई। घटना रविवार देर रात 12 बजकर 40 मिनट पर हुई। बिहार के बांका जिले के रहने वाले पाठक 2013 में रेलवे में भर्ती हुए थे।

Loading...

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

साईंबाबा जन्मस्थान को लेकर उपजे विवाद पर शिवसेना ने दी अपनी सफाई, कहा :’विवाद बेवजह…’

साई बाबा जन्मस्थान का विवाद उच्च न्यायालय पहुंच गया है। साई जन्मभूमि पाथरी संस्थान ने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *