Breaking News

राज्य में बिजली के बड़े बिल को लेकर भाजपा नेता ने किया प्रदर्शन

भाजपा नेता आकाश विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश में सोमवार को राज्य में बिजली के बड़े बिल को लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने मौजूदा सरकार पर प्रहार किया। उन्होंने अपने निशाने पर लेते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ को धमकी दी। सोमवार को मध्य प्रदेश में भाजपा ने बिजली के बढ़े हुए बिल और कर्जमाफी को लेकर मौजूदा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर में प्रदर्शन किया।

अपने संबोधन में आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि मौजूदा सरकार बिजली के बड़े हुए बिल को माफ करे और किसानों को भारी बारिश के चलते जो नुकसान हुआ है उसका मुआवजा प्रदान करे। मंत्री यही नहीं उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि अगर सरकार जल्द से जल्द बिजली के बिल को माफ करती है तो अच्छा है वरना आपको पता ही है कि हम खाली हाथ नहीं घुमते हैं।

बता दें कि इससे पहले आकाश विजयवर्गीय ने निगम अधिकारियों के दो अधिकारियों को बैट से पीटा था। दरअसल, एक जर्जर मकान को तोड़ने के लिए कुछ लोग वहां पुहंचे थे। इस दौरान स्थानीय लोगों ने आकाश को बुला लिया। यहां पर हुई हाथपाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी दिनों तक देखा गया। इस दौरान 11 जुलाई तक न्यायकि हिरासत में उन्हें भेजा गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आकाश विजयवर्गीय के इस व्यवहार पर आपत्ति जताई थी। उन्होंने बिना उनका नाम लिए उनके आचरण और भाषा को अस्वीकार कर दिया था। हालांकि, कभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई कि आकाश को कभी भाजपा द्वारा कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था या नहीं।

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...