Breaking News

गुजरात के खिलाफ जीत के साथ फाइनल में पहुंची दिल्ली, मूनी की सेना को सात विकेट से हराया

दिल्ली की सात विकेट से जीत
महिला प्रीमियर लीग के आखिरी लीग मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात जाएंट्स को हराकर फाइनल में एंट्री कर ली। अब मुंबई और आरसीबी के बीच 15 मार्च को इस टूर्नामेंट का एलिमिनेटर मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच में जीतने वाली टीम दिल्ली के खिलाफ 17 मार्च को दूसरे सीजन का फाइनल मैच खेलेगी। बुधवार को खेले गए मुकाबले में गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट खोकर 126 रन बनाए। इसके जवाब में दिल्ली ने 13.1 ओवर में तीन विकेट गंवाकर 129 रन बनाए और सात विकेट से मैच अपने नाम कर लिया।

गुजरात द्वारा दिए गए 127 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की दमदार शुरूआत हुई। सलामी बल्लेबाजी के लिए उतरी मेग लैनिंग और शेफाली वर्मा के बीच पहले विकेट के लिए 31 रन की साझेदारी हुई। कप्तान को विकेटकीपर लाउरा ने रन आउट किया। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आई एलिस कैप्सी बिना खाता खोले आउट हो गई।

उन्हें तनुजा कंवर ने चौथे ओवर की पांचवीं गेंद पर मन्नत कश्यप के हाथों कैच आउट कराया। तीसरे विकेट के लिए शेफाली वर्मा और जेमिमा रोड्रिग्स के बीच 55 गेंदों में 94 रन की विशाल साझेदारी हुई। दाएं हाथ की महिला बल्लेबाज ने 37 गेंदों में सात चौकों और पांच छक्कों की मदद से 71 रन बनाए। उन्हें 13वें ओवर की आखिरी गेंद पर तनुजा ने लीचफील्ड के हाथों कैच आउट कराया। गुजरात के खिलाफ जेमिमा (38) और मारिजैन कप (0) नाबाद रही। इस मैच में तनुजा को दो विकेट मिले।

About News Desk (P)

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...