Breaking News

दिल्ली हिंसा : आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता ताहिर हुसैन गिरफ्तार, आईबी अफसर की हत्या में थी तलाश

दिल्ली हिंसा से जुड़े तीन मामलों में आरोपी पार्षद ताहिर हुसैन को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, ताहिर ने आज राउज एवेन्यू कोर्ट नें सरेंडर अर्जी लगाई थी। इस पर जज ने कहा कि सरेंडर अर्जी पर सुनवाई का उनका जुरीडिक्शन नहीं बनता है। इसके बाद ताहिर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले ताहिर ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह निर्दोष हैं और वह नार्को टेस्ट के लिए भी तैयार हैं। ताहिर के मुताबिक वकील ने उन्हें कोर्ट में सरेंडर की सलाह दी जिसके बाद उन्होंने सरेंडर का फैसला किया।

अंकित की हत्या पर उन्होंने कहा, जांच के बाद ही उनकी मौत का कारण पता चलेगा। मैं खुद उसकी मौत से बहुत दुखी हूं। मैं उस वक्त वहां पर नहीं था। मेरे परिवार का भी कोई वहां नहीं था। मैं 24 तारीख को ही पुलिस को घर सौंपकर चला गया था। यह पूरी वारदात 25 तारीख को हुई।

हिंसा के आरोपों पर ताहिर हुसैन ने सफाई देते हुए कहा था कि उसे फंसाया जा रहा है और उसकी जान को खतरा है। उसने ये भी कहा कि था कि पुलिस को निष्पक्ष जांच करनी चाहिए। ताहिर ने पुलिस जांच में सहयोग करने की बात कही थी लेकिन एफआईआर दर्ज होने के बाद से फरार था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...