Breaking News

सड़कों के बगैर गांवों का विकास सम्भव नहीं, अयोध्या विधायक ने 34 सड़कों का किया लोकार्पण व शिलान्यास

अयोध्या। सड़क के बगैर गांवों का विकास संभव नहीं है। गांवों में सड़कों के निर्माण के लिए केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार संकल्पित है। यह बातें अयोध्या के विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने ग्रामोदय महाविद्यालय रामपुर सरधा में आयोजित 335.38 लाख की 43 सड़कों के लोकार्पण व शिलान्यास समारोह के दौरान कही।

👉विराट ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी; सचिन के 49 शतक से बस एक कदम दूर, विश्व कप में आठ साल बाद जड़ा सैकड़ा

उन्होंने कहा समाज के कमजोर लोगों के लिए तमाम सरकारी योजनाएं लागू हैं जिसका लाभ गरीब व असहाय व्यक्तियों को मिल रहा है। विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना, शौचालय, हर घर पानी, बिजली सहित तमाम योजनाएं लोगों के कल्याण के लिए लागू है।

नगर विधायक के द्वारा विधायक निधि से 15 सड़कें जिसकी लागत 127.36 लाख व पूर्वांचल निधि से 10 सड़कों जिसकी लागत 83.5 लाख से निर्मित सड़कों का लोकार्पण किया। विधायक निधि से निर्मित होने वाली 18 सड़कों जिसकी लागत 124.58 है का शिलान्यास भी किया।

👉गाजियाबाद में पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया फरार चेन स्नेचर, महिलाओं को बनाता था शिकार

इस दौरान महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ संदीप सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि आलोक सिंह रोहित, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि शिवेंद्र सिंह, जिपंस देवता प्रसाद पटेल, प्रधान संघ के अभिषेक सूर्यवंशी अंकुर, दिनेश कुमार मिश्रा, नंदकुमार सिंह, राजेश पाठक, दीपक सिंह गब्बर, बाबूराम यादव समेत क्षेत्र के तमाम लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह 

About Samar Saleel

Check Also

डॉ आलोक कुमार यादव के मार्गदर्शन में मौलिक अधिकार एवं मौलिक कर्तव्य पर कार्यशाला का आयोजन

लखनऊ विश्वविद्यालय के विधि संकाय की प्रतिष्ठित संस्था विधिक सहायता केंद्र व जिला विधिक सेवा ...