विकास कार्यो को समय से करे पूरा : CDO

रायबरेली। मुख्य विकास अधिकारी CDO राकेश कुमार ने बताया कि जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री ने निर्देश दिये है निर्माण व विकास कार्यो को समयबद्ध तरीके से पूरा कराना सुनिश्चित करें। निर्माण व विकास कार्यो के क्रियान्वयन में गुणवत्ता व मानक का विशेष ध्यान रखा जाये। इसके अलावा 14वे राज्य वित्त आयोग द्वारा किये जाने वाले कार्यो को भी विशेष प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जाना सुनिश्चित करें।

ये भी पढ़ें :- मुफ्त में दवा खाकर फाइलेरिया को करें बाय

CDO राकेश कुमार ने

सीडीओ CDO राकेश कुमार ने कहा कि जिलाधिकारी ने सीएमओ, डीपीआरओ, समाज कल्याण, ग्राम्य विकास, डूडा, आरईएस, जल निगम, विद्युत विभाग, लोक निर्माण आदि विभाग के अधिकारी अपने विभागीय कार्यो को समय से पूरा करने के निर्देश दिये।

मुख्य विकास अधिकारी राकेश कुमार ने कहा कि डीपीआरओ से 14वॉ राज्य वित्त आयोग के अधीन योजनाओं के बारे में एनओसी न देने ब्लाक से सम्बन्धित कर्मचारियों के विरूद्ध वेतन रोकने की कार्यवाही करने तथा ग्रामीण क्षेत्रों में हैण्डपम्प रिबोर का सत्यापन कराकर रिबोर कराना सुनिश्चित करने तथा प्रतिदिन के कार्यो पर निगरानी भी रखे।

Loading...

उन्होंने अधिशाषी अभियान लोक निर्माण को निर्देश दिये कि वे शासन की मंशा के अनुरूप सड़कों को गढ्ढा मुक्त कराने की कार्यवाही शीघ्र पूरा करें। उन्होंने महिला प्रोबेशन अधिकारी को निर्देश दिये कि वे प्रभारी रूप से हेल्पलाइन का संचालन करें। अधिशाषी अभियन्ता विद्युत के नय कनेक्शन से सम्बन्धित कार्यो को युद्ध स्तर पर पूरा करें।

ये भी पढ़ें :-Kasturba कॉलेज में धूमधाम से मना बाल दिवस

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

नगर पालिका एवं नगर पंचायत क्षेत्रों में चला विशेष सफाई अभियान

औरैया। जनपद के समस्त नगर पालिका एवं नगर पंचायतों में आज विशेष सफाई अभियान चलाया ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *