Breaking News

फिल्म धड़कन के अंत में होनी थी देव की मौत लेकिन इस वजह से बदला एंड

सुनील शेट्टी भले ही आज फिल्मों में कम नजर आते हैं लेकिन, उनके द्वारा निभाए गए किरदार आज भी लोग याद करते है. इसके साथ ही अब वो अपनी पर्सनैलिटी और लुक्स को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरते हैं. ऐसे में फिल्म ‘धड़कन’ में उनके द्वारा निभाया गया किरदार देव लोग आज तक नहीं भूल पाए हैं. ये मूवी जब भी टीवी पर आती है तो लोग बड़े ही इंटरेस्ट के साथ देखते हैं. इसके क्लाइमैक्स के बारे में बता रहे हैं कि कैसे इसे हैप्पी एंडिंग किया गया.

धड़कन में सुनील शेट्टी ने देव नाम का किरदार निभाया था, जो अंजली (शिल्पा शेट्टी) से बहुत प्यार करता है लेकिन अंजली की शादी राम (अक्षय कुमार) से हो जाती है. इसमें हैप्पी एंडिंग दिखाई गई है. इस बात को बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि पहले यह तय किया गया था कि फिल्म के क्लाइमैक्स में सुनील शेट्टी यानी देव की मौत हो जाएगी. हालांकि, मेकर्स दर्शकों निराश नहीं करना चाहते थे.

धड़कन में लीड एक्ट्रेस के तौर पर किरदार निभाने वाली शिल्पा शेट्टी ने एक रियलिटी शो में क्लाइमेक्स को लेकर खुलासा किया था कि अंजली की प्रेग्नेंसी के बारे में पता चलने पर देव की मौत होने वाली थी. हालांकि, मेकर्स फिल्म के ट्रैजिक क्लाइमेक्स से संतुष्ट नहीं थे और दर्शकों को निराश नहीं करना चाहते थे. इसलिए, उन्होंने फिल्म का हैप्पी एंड किया.

धड़कन में लीड एक्ट्रेस के तौर पर किरदार निभाने वाली शिल्पा शेट्टी ने एक रियलिटी शो में क्लाइमेक्स को लेकर खुलासा किया था कि अंजली की प्रेग्नेंसी के बारे में पता चलने पर देव की मौत होने वाली थी. हालांकि, मेकर्स फिल्म के ट्रैजिक क्लाइमेक्स से संतुष्ट नहीं थे और दर्शकों को निराश नहीं करना चाहते थे. इसलिए, उन्होंने फिल्म का हैप्पी एंड किया.

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...