Breaking News

धोनी की CSK की ओर से ओपनिंग कर सकते हैं ग्लेन मैक्सवेल!

आईपीएल 2021 की तैयारी जारी है. टीमों ने अपने अपने रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. अब साफ हो गया है कि कौन सी टीम ने किस खिलाड़ी को रिलीज किया है और किसे रिटेन किया है. अब टीमें रिलीज किए गए खिलाड़ियों को अपने पाले में करने के लिए तैयार बैठी हैं.

आईपीएल की कई फ्रेंचाइजियों ने कई खिलाड़ियों को रिलीज किया है, ऐसे में उनके पास पर्स में खूब पैसे भी आ गए हैं. ऐसे में कम से कम तीन से चार खिलाड़ियों को लेकर टीमों के लिए जमकर संघर्ष देखने के लिए मिल सकता है. ऐसे ही एक खिलाड़ी हैं ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल. जो आईपीएल 2020 में तो केएल राहुल की कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब के साथ थे, लेकिन कुछ खास प्रदर्शन न कर पाने के कारण उन्हें किंग्स इलेवन पंजाब ने रिलीज कर दिया है. अब वे एक बार फिर ऑक्शन में आएंगे और कई टीमें उन पर नजर लगाए हुए हैं.

आकाश चोपड़ा का मानना है कि ग्लैन मैक्सवेल भले आईपीएल 2020 में अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब के लिए कुछ न कर पाए हों, लेकिन वे बड़े खिलाड़ी तो माने ही जाते हैं. इस बीच पूर्व क्रिकेटर और अब कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने ग्लेन मैक्सवेल को लेकर बड़ी बात कह दी है.

आकाश चोपड़ा का मानना है कि ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल ऑक्शन में चेन्नई सुपरकिंग्स के पाले में जा सकते हैं. आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा है कि एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स में अब शेन वाटसन नहीं हैं. ऐसे में संभव है कि एक ओपनर तो ऋतुराज गायकवाड ही रहें, लेकिन दूसरा ओपनर कौन होगा.

Loading...

सुरेश रैना अभी भी टीम में हैं, ऐसे में टीम का मिडिल आर्डर तो मजबूत है ही, लेकिन ओपनर की समस्या अभी भी है. ऐसे में बहुत संभव है कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ग्लेन मैक्सवेल को अपने साथ लाकर ओपनिंग करवा दे. साथ ही ग्लेन मैक्सवेल अच्छे फील्डर तो हैं ही, वे ठीक ठाक स्पिन गेंदबाजी भी कर सकते हैं. आईपीएल से पहले जो खिलाड़ी रिलीज हुए हैं, उसमें कोई भी ऐसा नहीं दिख रहा तो अच्छी बल्लेबाजी के साथ ही स्पिन गेंदबाजी भी कर सके. ऐसे में ग्लेन मैक्सवेल अच्छे ऑप्शन हो सकते हैं.

मैक्सवेल ने पिछले सीजन खराब प्रदर्शन करते हुए 13 मैच में 108 रन बनाए थे. चेन्नई सुपरकिंग्स के पर्स में 22.9 करोड़ रुपये है और आईपीएल 2020 में मैक्सवेल का प्राइज 10.75 करोड़ था. देखना होगा कि इस बार वे अपना बेस प्राइज कितना रखते हैं.

इसके साथ ही आकाश चोपड़ा का ये भी मानना है कि ग्लेन मैक्सवेल के अलावा एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की नजर स्टीव स्मिथ और एरॉन फिंच पर होगी. इन तीन में से कोई न कोई तो सीएसके साथ नजर आ सकता है. चोपड़ा का कहना है कि धोनी हैं तो कुछ भी हो सकता है. वैसे भी एमएस धोनी परखे हुए खिलाड़ियों पर दांव लगाना पसंद करते हैं, ये तीनों खिलाड़ी परखे हुए हैं और धोनी इन पर दांव लगा सकते हैं. इस बीच आपको बता दें कि टीमें अपनी अपनी गोटियां बिछाने में लगी हैं और जब ऑक्शन टेबल पर जाएंगी तो उनकी रणनीति सामने आएगी.

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

ICC और BCCI में बीच बढ़ी तकरार, इस कदम के विरोध में खड़ा हुआ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और इंटरनेशनल क्रिकेट बोर्ड ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *