Breaking News

डिजिटल इंडिया सेल ने धमाके के साथ वापसी की, रिलायंस डिजिटल पर लें अपनी पसंदीदा डील 

नए साल की अगवानी के साथ, रिलायंस डिजिटल आपके लिए अपग्रेड करने का एक नया कारण लेकर आ रहा है भारत की सबसे बड़ी इलेक्ट्रॉनिक्स सेल, ‘डिजिटल इंडिया सेल’ के साथ। अपनी पसंद के इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम पर अविश्वसनीय ऑफ़र और छूट प्राप्त करें। और इतना ही नहीं! साथ ही, पाइए 29 जनवरी तक सभी क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 20,000 रुपये तक की तत्काल छूट केवल रिलायंस डिजिटल, माई जियो स्टोर्स और www.reliancedigital.in पर। और भी कुछ है, इस साल डिजिटल इंडिया सेल के अनुभव को और भी बेहतर बनाया गया है, आसान फाइनेंसिंग और ईएमआई विकल्पों के साथ । ग्राहक अपने नजदीकी स्टोर से इंस्टा डिलीवरी (3 घंटे से कम समय में डिलीवरी) और स्टोर पिक-अप विकल्पों का लाभ उठा सकते हैं।

इन ऑफर्स के अलावा, रिलायंस डिजिटल पर टीवी, स्मार्टफोन, लैपटॉप, रेफ्रिजरेटर, ऑडियो डिवाइस, छोटे घरेलू डिवाइस सहित सभी श्रेणियों के सभी इलेक्ट्रॉनिक्स पर रोमांचक ऑफर हैं!

नवीनतम टेलीविज़न पर शानदार ऑफ़र के साथ अपनी स्क्रीन के माध्यम से देखें दुनिया

घर पर लाएं सैमसंग नियो क्यूएलईडी रेंज, जिसकी शुरुआत हो रही है केवल रु 99,990 से और इसके साथ रु 23,990 का सैमसंग गैलेक्सी A23 मोबाइल 20% तक के कैशबैक के साथ पूरी तरह से मुफ़्त पाएं, और टीसीएल 65” यूएचडी गूगल टीवी रु. 44,990 कैशबैक के साथ 2 साल की वारंटी पर पाएं। यही नहीं, 9,990 रुपये का मल्टीचैनल साउंडबार प्राप्त करें 3,999 रुपये की कम कीमत पर पाएं चुनिंदा एलईडी टीवी, और साथ ही कैशबैक ऑफर।

इन आकर्षक ऑफर्स के साथ, आपकी मूवी नाइट्स होगी बेहतर 

बेहतरीन स्मार्टफोन्स पर ऐसी अविश्वसनीय डील्स के साथ जुड़े जो पहले कभी नहीं थी। सैमसंग फ्लिप 3 प्राप्त करें केवल रु. 49,999 और आईफोन 13 पाएं 59,900 रुपये की शुरुआती कीमत से। (ऑफर 26 जनवरी तक वैध) । तो, तुरंत नजदीकी स्टोर पर जाएं और कनेक्ट हो जाएँ सारी दुनिया से।

वर्क-लाइफ बैलेंस

काम को और मज़ेदार बनाने के लिए लैपटॉप पर आकर्षक डील। सभी गेमर्स के लिए, रिलायंस डिजिटल लेकर आया है गेमिंग लैपटॉप जो शुरू होता है 49,999, रुपये से, और खरीदें अपने सपनों का लैपटॉप और 7,500 रुपये का ट्रॉली बैग प्राप्त करें मात्र रु 99 रुपये और वो भी स्टोर्स में मौजूदा ऑफर्स के अलावा! सौदा बहुत अच्छा है , तो अपग्रेड करिए तुरंत।

ताजगी ऐसी जैसी पहले कभी न थी

फ़्रॉस्ट-फ़्री रेफ्रिजरेटर पर शानदार डील्स के साथ गर्मी को मात दें। घर ले आएं 584 लीटर का रेफ्रिजरेटर, मात्र 53,990 रुपये से शुरू।

हर एक संगीत के दीवानो के लिए

ऑडियो उपकरणों पर सर्वोत्तम सौदों के साथ झूम कर नाचें। एप्पल एयरपॉड्स प्रो 1st जेन खरीदें और 4,999/- रु. मूल्य का निओपैक 3 इन 1 वायरलेस चार्जर प्राप्त करें बिल्कुल मुफ्त! 45% छूट के साथ 1,21,900 रूपये के डॉल्बी एटमॉस 9.1.4 सीएच साउंडबार पर सिनेमा जैसा इमर्सिव ऑडियो अनुभव प्राप्त करें।

घर के काम हो गए आसान

छोटे घरेलू उपकरणों पर अद्भुत डील्स के साथ अपने घरेलू कामकाज में लाएं एक नया स्पार्क। बजाज 500W मिक्सर-ग्राइंडर और बजाज 15L स्टोरेज गीजर के साथ 2,099 और रु. 6,990 क्रमशः रु. की रियायती कीमत पर जीवन बनाएं आसान।

चलते-चलते अपने सपनों को छुएं 

सभी मल्टी-टास्कर्स के लिए, वियरेबल्स पर ऐसी डील जैसी पहले कभी नहीं थी। वियरेबल्स पर शानदार डील के साथ मल्टीटास्किंग को और भी आसान बनाएं। घर लाएं सैमसंग स्मार्टवॉच, मात्र रु. 5,990 में और ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 पर रु. 4,999 मूल्य का निओपैक 3 इन 1 वायरलेस चार्जर प्राप्त करें बिलकुल मुफ़्त!

आपके कपड़ों की देखभाल जैसी उन्हें चाहिए

सर्वोत्तम वाशिंग मशीन सबसे कम कीमत में। 6.5 किलोग्राम फुल्ली ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन चुनें जो शुरू होती है 11,990 रुपये की अविश्वसनीय कीमत से। तो आप किस बात का इंतज़ार कर रहे हैं? तकनीक की अद्भुत दुनिया में गोता लगाने और इन शाहकारों को देखने का यह आपके लिए एक सुनहरा अवसर है।

About Samar Saleel

Check Also

‘राज्यों को समय पर किया कर हस्तांतरण; GST का बकाया मुआवजा दिया’, बजट पूर्व बैठक के बाद बोलीं सीतारमण

केंद्र सरकार ने राज्यों को प्रोत्साहित करने के लिए समय पर कर हस्तांतरण और जीएसटी ...