Breaking News

Bhojiwood: फिल्म ‘प्यार होई ना दोबारा’ से निर्देशक नवजोत उत्साहित, माही सिंह बिखेरेंगी जलवा!!

  • निर्देशक नवजोत पोद्दार के निर्देशन में बन रही भोजपुरी फिल्म ‘प्यार होई ना दोबारा’।
  • फिल्म की शूटिंग सफलता पूर्वक हुई कंप्लीट।
  • निर्देशक नवजोत की है ये दूसरी फिल्म।
  • दीपक दिलदार, प्रियंका पण्डित, विनय राणा होंगे फिल्म के मुख्य किरदार।
  • बहुत जल्द होगा फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़।

मुम्बई। एक वक़्त था, जब भोजपुरी मूवीज़ उत्तर प्रदेश के लोगों तक ही सीमित हुआ करती थीं। इन फिल्मो को परिवार के साथ देखना तो दूर फिल्म के संवाद और गाने तक भी सुने नहीं जा सकते थे। लेकिन, अब ऐसा नहीं है। भोजपुरी फिल्म जगत अब धीरे-धीरे ऐसे मुक़ाम पर पहुंच चुका है जहाँ पर कभी-कभी Bollywood की फिल्मो को भी कड़ी टक्कर देता है। Bhojiwood को इस मुक़ाम पर लाने का श्रेय नयी पीढ़ी के निर्माता और निर्देशकों को तो जाता ही है साथ ही अब तो कलाकारों की मेहनत भी रंग ला रही है। नए निर्देशकों में नवजोत पोद्दार का नाम धीरे-धीरे उभरता दिख रहा है।

मुम्बई में सफलतापूर्वक कंप्लीट कर चुके हैं नवजोत-

अपनी पहली फिल्मबहु’ से अपने career की शुरुआत करने वाले नवजोत, अपनी नयी फिल्म प्यार होई ना दोबारा’ से खासे उत्साहित दिख रहे हैं। पोद्दार अपनी इस दूसरी फिल्म की शूटिंग, मुम्बई में सफलतापूर्वक कंप्लीट कर चुके हैं। अपनी फिल्म के बारे में रितिक कौशिक को नवजोत ने बताया कि बहुत ही जल्द फिल्म का पहला पोस्टर आप सभी के बीच रिलीज़ होगा।  

माही सिंह राजपूत का दिखेगा जलवा-

इस फिल्म से एक्ट्रेस माही सिंह राजपूत भोजपुरी फिल्म जगत में अपना पहला क़दम रख रही हैं। वो इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। माही सिंह राजपूत अपने बारे में बाताती हैं-“मैं उत्तरप्रदेश के बनारस की रहने वाली हूँ। इस इंडस्ट्री में आना मेरा सपना था कि मैं भी अपना टैलेंट दिखाऊँ और मेरा आज ये सपना पूरा हुआ। हालांकि ये मेरी पहली फिल्म है मुझे इस फिल्म में बतौर निर्देशक नवजोत पोद्दार जी ने मौका दिया है।”

फिल्म एक्शन, रोमांश व फैमली ड्रामा से भरपूर है-

फिल्म की कहानी के बारे में निर्देशक नवजोत पोद्दार बताते हैं- “फिल्म एक्शन, रोमांस व फैमली ड्रामा से भरपूर है। मेरी पहली फिल्म बहु थी जिसके अपार सफलता के बाद ये हमारा अगला प्रयास है।” पोद्दार चाहते है कि  इसी तरह सभी दर्शकों का प्यार मिलता रहे ताकि, कुछ अलग और नया करता रहें।

बजरंगी कुमार बागी हैं फिल्म के निर्माता- 

फिल्म के निर्माता बजरंगी कुमार बागी हैं। इससे पहले पूर्व भोजपुरी फिल्म बहु के निर्माण कर चूके हैं। वही इस फिल्म में फिल्म की मुख्य भूमिका में दीपक दिलदार, प्रियंका पंडित, देव सिंह, विनय राणा, रूपेश मिश्रा, माही सिंह राजपूत, उदय भगत, जेपी सिंह आदि अन्य कलाकार नजर आएंगे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवल

About reporter

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...