Breaking News

इन ट्रेंडी बैग्स पर मिल रहा 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट

आपकी पर्सनैलिटी को ग्रूम करने के लिए आपकी ड्रेसिंग जितनी जरूरी है, उतना ही अहम रोले इसके साथ एक्सेसरीज का है। आपकी ड्रेस के साथ बैग का टाइप भी पर्सनालिटी निखारने में मदद करता है और फिर अधिकतर लड़कियां बैग की शौकीन भी होती है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि लड़कियों के पास कैरी करने के लिए काफी सामान होता है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए हम आपके लिए कुछ ट्रेंडी बैग्स चुन कर लाए हैं, जिन्हें आप अपनी कलेक्शन में एड कर सकती हैं।

Diana Korr Women’s Handbag: ब्लैक और बेज कलर के इस लेदर हैंडबैग की लुक काफी रॉयल है। यह ऐसा कलर है, जो आपकी अधिकतर ड्रैसेज के साथ मैच करेगा। इस बैग को यूजर्स ने काफी पसदं किया है और इसे 4 स्टार रेटिंग मिली है। MRP 3999 के इस शानदार बैग को 80 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मात्र Rs 799 में खरीदा जा सकता है। इसमें 2 कम्पार्टमेंट और 4 पॉकेट्स हैं।

Diana Korr Women’s Handbag: पिंक कलर लड़कियों का मनपसंद कलर कहा जाता है लाइट पिंक कलर का यह बैग भी आपकी वेस्टर्न और इंडियन सभी ड्रेसेज के साथ मैच करेगा। इसमें 1 कम्पार्टमेंट और 2 पॉकेट्स दी गई हैं। MRP 3999 के इस बैग को Rs 799 में खरीदा जा सकता है।

Diana Korr Women’s Handbag:येलो और ब्लैक कलर के कॉम्बो वाला यह बैग ट्रेंडी और स्टाइलिश है। यह श्रग्स, जैकेट्स, स्वेटर, टॉप, सॉर्ट-ड्रैसेज सभी के साथ मैच करेगा। यूजर्स ने इस बैग को काफी पसंद किया है। यही कारण है की इसे 5 स्टार रेटिंग मिली है। MRP 3999 के इस बैग को 70 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1189 में खरीदा जा सकता है।

Diana Korr Women’s Handbag:पिंक और वाइट स्ट्रिप्स का यह बैग क्लासी और काफी स्टाइलिश लुक देता है। इसमें 1 कम्पार्टमेंट और 2 पॉकेट्स मिलेगी। इस बैग को भी यूजर्स ने काफी पसंद किया है और Amazon पर इसे 5 स्टार रेटिंग मिली है। MRP 3999 के इस बैग को 80 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 799 में खरीदा जा सकता है।

Lino Perros Women’s Handbag:ब्लैक कलर का यह बैग क्लासी लुक दे रहा है और ब्लैक कलर हर ड्रेस के साथ मैच करता है। इस बैग के साथ 90 दिनों की वारंटी मिल रही है। इसे यूजर्स ने 5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 4495 के इस बैग को 71 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1303 में खरीदा जा सकता है।v

About News Room lko

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...