Breaking News

दिशा पाटनी ने फिर बढ़ाया इंस्टाग्राम का पारा, शेयर की ये तस्वीर

बॉलीवुड की बोल्ड और सुपरफिट एक्ट्रेसेस में शुमार दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। दिशा पाटनी के फोटोज वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं और एक्ट्रेस अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से इंस्टाग्राम का पारा भी अक्सर बढ़ाती रहती हैं।

इस बीच एक बार फिर दिशा ने बिकिनी तस्वीर शेयर की है, लेकिन इस बार फैन्स कुछ अलग ही वजह से उनकी तारीफ कर रहे हैं। तस्वीर में दिशा के स्ट्रेच मार्क्स भी नजर आ रहे हैं, जिसकी वजह से इंस्टा यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे।

बता दें कि दिशा पाटनी अक्सर अपने बिकिनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैन्स से वाहवाही लूटती हैं। दिशा के बोल्ड अंदाज को फैन्स पसंद करते हैं। वहीं दिशा अपने डांस, जिमिंग और जिमनास्टिक के वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं।

दिशा फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर अपनी फिटनेस से फैन्स को इंस्पायर करती दिखती हैं। दिशा पाटनी के फोटोज खूब वायरल होते हैं। दिशा पाटनी के इंस्टाग्राम पर 56.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। दिशा के बोल्ड और बिकिनी फोटोज खूब वायरल होते हैं।

दरअसल दिशा ने बीती रात इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में दिशा पाटनी बाथरूम में मिरर सेल्फी क्लिक करती नजर आ रही हैं और बोल्डनेस से इंस्टाग्राम का पारा बढ़ाती दिख रही हैं। हालांकि इस तस्वीर को जो बात और भी खास बनाती है वो ये कि दिशा ने अपने स्ट्रेच मार्क्स को छिपाया नहीं है, बल्कि फ्लॉन्ट कर रही हैं। यही बात सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद आई है और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक फीमेल फैन ने कमेंट किया- ‘शुक्रिया ये दिखाने के लिए कि स्ट्रेच मार्क्स नॉर्मल चीज है।’

About News Room lko

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...