Breaking News

तारा सुतारिया ने दिखाई सेक्सी अदाएं , देख फैस हुए मदहोश

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने हाल ही में बोल्ड और सिजलिंग फोटोज से इंटरनेट सरोबार कर दिया है. व्हाइट कलर के डीपनेक टॉप में तारा बोल्ड तरीके से फ्रूट खाती नजर आ रही हैं. तारा के फ्रूट खाने के तरीके ने लोगों के दिलों पर छुरियां चला दी हैं.

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) का सेक्सी अंदाज देख नेटीजन्स एक्ट्रेस की तारीफों में पुल बांधते थक नहीं रहे हैं. फैंस कमेंट बॉक्स में लाल दिलों और फायर इमोजी की बरसात करते दिख रहे हैं.

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड अंदाज और प्राइवेट लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरी हैं. तारा सुतारिया की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के वर्कफ्रंट पर बात करें तो एक्ट्रेस ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद तारा ने मरजावां, तड़प, एक विलेन 2 और हीरोपंती जैसी फिल्मों में अपनी सिजलिंग अदाकारी का जलवा दिखाया था.

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के भीगे बाल, चमकता बदन नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहा है. तारा सुतारिया ने लेटेस्ट फोटोशूट के लिए न्यूड मेकअप और ग्लोसी लिप शेड का इस्तेमाल किया है. तारा सुतारिया की नई फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं.

About News Room lko

Check Also

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी देख मंत्रमुग्ध हुए दर्शक, एक्स पर लगी प्रतिक्रियाओं की लड़ी

अपनी सिनेमाई उत्कृष्टता के लिए प्रसिद्ध फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली एक महाकाव्य ड्रामा सीरीज ...