Breaking News

दिशा पाटनी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, शेयर की ये तस्वीर

दिशा पाटनी इंडस्ट्री की फिटेस्ट एक्ट्रेसेस में से हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर जिम वीडियो शेयर करती रहती हैं जहां वह जमकर मेहनत करती दिखती हैं। इवेंट से लेकर एयरपोर्ट लुक तक में वह फिटनेस गोल सेट करती हैं।

दिशा की गिनती बोल्ड एक्ट्रेसेस में से है। मंगलवार को उन्होंने अपनी बिकनी फोटो शेयर की है। गर्मी से राहत पाने के लिए उन्होंने कुछ ये तरीका अपनाया। दिशा स्विमिंग पूल के किनारे पोज दे रही हैं। वह ब्लैक बिकिनी में अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। उनके पोस्ट पर सेलिब्रिटीज से लेकर फैन्स तक उनकी हॉटनेस की तारीफ कर रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ की बहन और दिशा की दोस्त कृष्णा श्रॉफ ने कमेंट में लिखा, ‘सही डायरेक्शन है, मैं यही कहना चाहती हूं।’ आगे उन्होंने लाफिंग का इमोजी बनाया। मौनी रॉय लिखती हैं, ‘स्टनर।’ एक फैन कहते हैं, ‘दिशा मैम आपकी हॉटनेस देखकर तो लोग मरने को तैयार हो जाएं।’ एक यूजर कहते हैं, ‘कतई जहर हैं।’ एक ने लिखा, ‘दिशा इतनी क्यूट क्यों है?’

दिशा अपने सोशल मीडिया पर बोल्डनेस से फैन्स के दिलों को घायल करती दिखती हैं। इस बार उन्होंने ग्लैमरस अंदाज में इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। फोटो के साथ उन्होंने कोई कैप्शन नहीं लिखा है। वैसे उनकी ये तस्वीर बिना कैप्शन के ही बहुत कुछ कह रही है।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...