Breaking News

दिशा सालियान ने मरने से पहले 100 नंबर किया था डायल, फिर घिरी मुंबई पुलिस

सुशांत सिंह मौत मिस्ट्री अभी तक अनसुलझी हुई है. एक्टर की मौत को शुरूआत से ही दिशा सालियान के सुसाइड से जोड़कर देखा जा रहा है. साथ ही इस मामले पर कई पॉलिटिशन ने भी आवाज उठाई है. इसके साथ ही मुंबई पुलिस पर भी लगातार आरोप लग रहे हैं. जिस पर मुंबई पुलिस ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक बड़ी जानकारी दी है.

हाल ही में बीजेपी विधायक नितेश राणे ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर दिशा सालियान के लिव-इन पार्टनर रोहन राय की सुरक्षा की मांग की थी. नितेश राणे ने ये मांग रोहन से सीबीआई के पूछताछ के मद्देनजर की थी. साथ ही नितेश राणे ने दिशा सालियाल की मौत की जांच कर रही मुंबई पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा था कि, ये आश्चर्य करने वाली बात है कि अभी दिशा के लिव-इन पार्टनर रोहन राय से मुंबई पुलिस ने कोई पूछताछ नहीं की, यह जानने की कोशिश नहीं की गई कि 8 जून,2020 को दिशा के साथ क्या हुआ था.’

नितिश राणे ने ये भी कहा था कि अगर रोहन राय ने सीबीआई को 8 जून की सच्चाई नहीं बताई तो मैं दुनिया को सारा सच बताऊंगा. नितेश राणे ने दिशा और सुशांत की हत्या की आशंका जताते हुए कहा, 8 जून की पार्टी में हुए हादसे के बाद दिशा ने 100 नंबर पर फोन किया था. वहीं मुंबई पुलिस ने इस मामले में जवाब देते हुए बताया कि सुशांत राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान ने मरने से पहले पुलिस को नहीं बल्कि अपनी दोस्त अंकिता को फोन किया था.

About Aditya Jaiswal

Check Also

पति ने गाली दी तो खौल उठा पत्नी का खून, धारदार हथियार से काटी गर्दन, तड़प-तड़पकर तोड़ दिया दम

 बलिया: बलिया जिले के सदर कोतवाली के शिवपुर दियर बयासी गांव में बुधवार की सुबह ...