Breaking News

बाथरूम में बॉयफ्रेंड के साथ दिशा ने शूट किया… देख खुली की खुली रह गई फैंस की आँखे

एक्ट्रेस दिशा पाटनी काफी सालों से एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ रिलेशनशिप में थीं लेकिन हाल ही में, रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों का ब्रेकअप हो गया. दिशा ब्रेकअप के कुक समय बाद ही दोबारा प्यार में पड़ गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स का यह कहना है कि दिशा अपने जिम ट्रेनर और बेस्ट फ्रेंड एलेक्सैंडर ऐलेक्स आइलिक (Aleksandar Alex Ilic) को डेट कर रही हैं. दिशा और एलेक्सैंडर को कई जगह एक साथ ही स्पॉट किया गया है और पार्टियों में भी दोनों साथ ही नजर आते हैं. बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर दिशा ने एक बोल्ड वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो और उनके नए बॉयफ्रेंड बाथरूम में…

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, दिशा पाटनी ने बाथरूम में अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्सैंडर ऐलेक्स आइलिक (Aleksandar Alex Ilic) के साथ एक बोल्ड वीडियो शूट किया है. इस वीडियो में दिशा और एलेक्सैंडर कैमरे के सामने साथ में खड़े हुए हैं और बैकग्राउंड में एक गाना भी बज रहा है. एलेक्सैंडर बार-बार अपने हाथों से दिल भी बना रहे हैं और दिशा ने काले चश्मे लगा रखे हैं.

बता दें कि इस वीडियो में दिशा और एलेक्सैंडर नॉर्मल कपड़े नहीं पहने हुए हैं, दोनों ने टावल गाउन पहने हुए हैं और सिर पर भी दोनों ने तौलिया लपेटा हुआ है. दोनों लोग बाथरूम में साथ में डांस कर रहे हैं और बीच-बीच में दिशा ट्वर्क भी कर रही हैं. एलेक्सैंडर और दिशा ने शैम्पू की बोतलों को माइक की तरह इस्तेमाल किया है. एलेक्सैंडर के सामने दिशा का हॉट डांस देख फैंस चौंक गए हैं.

बता दें कि हाल ही में एलेक्सैंडर ऐलेक्स आइलिक (Aleksandar Alex Ilic) से पूछा गया था कि उनके और दिशा पाटनी (Disha Patani) के बीच क्या चल रहा है तो इसपर इस मॉडल ने कहा था कि दिशा उनके लिए परिवार जैसी है.

About News Room lko

Check Also

सुपर हीरो तेजा सज्जा की एक सुपर योद्धा फिल्म के शीर्षक की18 अप्रैल को होगी घोषणा

दुनिया भर में हनु-मान की ऐतिहासिक सफलता के बाद, सुपर हीरो तेजा सज्जा ने प्रतिभाशाली ...