Breaking News

जाह्नवी के चेहरे के नूर ने बढ़ाई लोगों के दिल की धड़कनें, तस्वीरें देख दिल बैठेंगे आप

इस तस्वीर में जाह्नवी का लुक करीब से तो नहीं नजर आ रहा है लेकिन दूर से देखने में ये पूरी तस्वीर ही बहुत खूबसूरत है. जाह्नवी इस फोटो में झूमती नजर आ रही हैं और उनका लुक और उनका बैकग्राउंड काफी सूट कर रहा है.

इस फोटो में जाह्नवी को आप नजदीक से देख सकते हैं. इस फोटो में उनके चेहरे के नूर ने लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ा दी हैं. जाह्नवी ने इस तस्वीर में गुलाबी रंग का दुपट्टा लिया हुआ है और उनके कान के बड़े झुमके और गले का हार जालीदार दुपट्टे के पीछे से झांक रहे हैं.

इस तस्वीर को देखकर आप कह सकते हैं कि जाह्नवी कपूर ने अपने लुक को ‘उमराव जान’ (Umrao Jaan) से इन्सपाइर होकर तैयार किया है. फोटो में जाह्नवी का पूरा चेहरा नजर नहीं आ रहा सिर्फ उसके एक हिस्से पर धूप पड़ रही है. ये धूप उनके माथे पर सजे झूमर को भी हाइलाइट कर रही है. इस फोटो में धूप जाह्नवी के चेहरे पर पड़ती नजर आ रही है जिससे उनकी बड़ी-बड़ी आंखें और भी निखरकर सामने आ रही हैं. जाह्नवी इस ड्रेस और ज्वेलरी में बहुत रॉयल लग रही हैं और उनका लुक सभी को पसंद आया है.

इस फोटो में जाह्नवी के पूरे ‘उमराव जान’ लुक को देखा जा सकता है. शाही अंदाज में सोफे पर बैठीं जाह्नवी कपूर बहुत खूबसूरत लफ रही हैं. उनके खुले बाल, खूबसूरत लहंगा और माथे का झूमर, सबकुछ उनको एक नया निखार दे रहा है.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...