Breaking News

‘डीजे वाले बाबू’ वाली गर्ल कर रही है हार्दिक पांड्या को डेट, जानिए काैन है ये माॅडल

भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर हार्दिक पांड्या एक बार फिर अफेयर को लेकर चर्चा में आ गए हैं। सोशल मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार, पांड्या को सर्बियन मॉडल नताशा स्टैनकोविक डेट कर रही हैं। यह वही माॅडल है जो रैपर बादशाह के गाने ‘डीजे वाले बाबू’ में एक्टिंग करती नजर आई हैं। काॅफी विद करण विवाद के कारण उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। यहां तक कि उनके निजी दोस्त भी उनसे दूरी बनाने लगे। लेकिन अब खबर कि नताशा के रूप में पांड्या को नया हमसफर मिल गया है। सोशल मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक पांड्या एक बार फिर प्यार में डूब गए हैं, वो इस खूबसूरत माॅडल पर दिल हार बैठे हैं।

बिग बॉस के घर से खूबसूरत सर्बियन मॉडल नताशा स्टैनकोविक के साथ पांड्या का अब नाम जोड़ा जा रहा है। सूत्रों की मानें तो हार्दिक पंड्या ऐक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक के साथ डेट कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि हार्दिक अपनी नई गर्लफ्रेंड को लेकर गंभीर हैं। वह अपने परिवार वालों से नताशा को मिलवा चुके हैं। पिछले दिनों मुंबई के बांद्रा में वह नताशा को लेकर पहुंचे थे। इस पार्टी का आयोजन उनके दोस्तों ने किया था। इस पार्टी में हार्दिक के भाई क्रुणाल और उनकी भाभी पंखुड़ी शर्मा भी मौजूद थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हार्दिक ने पार्टी में अपनी गर्लफ्रेंड कहकर नताशा को सभी से मिलवाया।

काैन है ये माॅडल
मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली नताशा ने 3 साल की उम्र से ही डांस सीखना शुरू कर दिया था। 2010 में स्पोर्ट्स सर्बिया का खिताब जीतने के बाद नताशा ने स्पोर्ट्स के क्षेत्र में ही करियर बनाने का फैसला किया। नच बलिए 9वें भाग ले रहीं नताशा एली गोनी की भी गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। पिछले दिनों उनका नाम प्रियांक शर्मा के साथ भी जुड़ा था।

बता दें कि दोनों के रिश्ते को लेकर लंबे वक्त से अटकले लगाई जा रही हैं। इन खबरों को तब और हवा मिल गई जब नताशा ने हार्दिक के जन्मदिन पर अपने सोशल मीडिया से एक बड़ा से बर्थडे विश मैसेज शेयर किया था। हालांकि किसी की भी ओर से अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। पांड्या करण जौहर के शो कॉफी विद करन में महिलाओं को लेकर की गई अपनी टिप्पणी को लेकर बेहद विवादों में थे। हार्दिक ने शो पर महिलाओं को लेकर काफी अभद्र बातें कह दी थीं जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया गया था। बावजूद इसके महिलाओं में उनके प्रति दीवानगी कम नहीं हुई। अबतक वे कई बी-टाउन ब्यूटीज को डेट कर चुके हैं। इनमें ईशा गुप्ता, एली अवराम और उर्वशी रौलेता के नाम शुमार हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्रज्ञानंद vs अर्जुन एरिगेसी, जब प्रधानमंत्री मोदी के सामने भिड़े दो महारथी; चेस चैंपियंस से मिले पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अपने आवास पर भारत की 45वीं शतरंज ओलंपियाड विजेता ...