Breaking News

Pagalpanti Trailer: जॉन अब्राहम और अनिल कपूर की फिल्म ‘पागलपंती’ का ट्रेलर रिलीज…

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी ‘पागलपंती’ का ट्रेलर जारी हो गया है। फिल्म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, इलियाना डीक्रूज, कृति खरबंदा, सौरभ शुक्ला खास भूमिका में हैं। फिल्म के ट्रेलर के पहले निर्माताओं ने नए पोस्टर्स भी जारी किए थे। इस फिल्म के ट्रेलर में अनीस बज्मी की पुरानी फिल्मों का भी टच मिल रहा है। अनीस ने नो एंट्री, वेलकम, सिंह इज किंग, रेडी, वेलकम बैक जैसी फिल्में डायरेक्ट की है। जॉन अब्राहम ने ट्रेलर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘शनि महाराज इनके पीछे नहीं पड़े, इनकी गोद में बैठे हैं और.. यह शुरू हो गया है।’

फिल्म में जॉन को एक शेफ राज किशोर का किरदार निभा रहे हैं। राज किशोर बैड लक के शिकार हैं। उनकी लेडीलव संजना का किरदार इलियाना डीक्रूज ने निभाया है। वह लगातार अपने बॉयफ्रेंड की बुरी किस्मत के कारण परेशानी में पड़ रही है। WIFI भाई के रूप में अनिल कपूर, जंकी के रूप में अरशद वारसी, चंदू के रूप में पुलकित सम्राट, संजना के रूप में इलियाना डिक्रूज, जानवी के रूप में कृति खरबंदा और फिल्म से राजा साहब के रूप में सौरभ शुक्ला नजर आएंगे। फिल्म 22 नवंबर 2019 को रिलीज होगी।

बता दें कि फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए कैरेक्टर पोस्टर्स भी शेयर किए गए थे। जॉन अब्राहम ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘छुरी चलाऊं या कांटा…या बॉस को मार दूं चांटा, 22 नवंबर को सिनेमा में पागलपंती।’ मुन्नाभाई और गोलमाल सीरीज में अपने कॉमिक रोल के लिए मशहूर अरशद इस फिल्म में ‘जंकी’ का किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘पता नहीं लोग क्यूं कहते हैं कि ये बहुत पकाता है।

About Samar Saleel

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...