कार खरीदते वक्त RSA सर्विस लेना न भूलें, इससे मिलेगी ये खास सुविधाएं

कार खरीदते वक्त वाहन निर्माता कंपनी एक RSA सर्विस देती है। जिसके चलते आप इस सर्विस का लाभ उठाकर लोकेशन पर ही गाड़ी सही करवा सकते हैं वो भी बिना किसी मैकेनिकल चार्ज के सही करवा सकते हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं क्या होती है RSA सर्विस। कैसे करती है कंपनी अपने ग्राहकों की मदद। तो जानते हैं इस सर्विस के बारे में सब कुछ।

24 घंटे देती है सर्विस
रोड साइट असिस्टेंस सर्विस अगर आप लेते हैं तो वाहन कंपनी 24 घंटे इस सर्विस को देने का वादा करती है। इस सर्विस के तहत अगर आप की कार किसी भी लोकेशन पर कभी भी खराब होती है तो एक फोन कॉल करने पर कंपनी की तरफ से एक मैकेनिक पहुंचकर आपकी हरसंभव मदद को करता है। आपको बता दें कि जब आप आउट ऑफ स्टेशन के टूर पर निकलते हैं तो कभी हाइवे या रात्रि के वक्त कार खराब हो जाने पर आप अपनी कार कंपनी में कॉल कर रोड साइट असिस्टेंस सर्विस का लाभ ले सकते हैं।

Loading...

ऑन लोकेशन रिपेयरिंग सुविधा
यदि आप किसी ऐसी जगह सफर कर रहे हैं जहां मैकेनिक मिलना मुश्किल है तो ऐसे में इस RSA में फोन कर इस सर्विस का लाभ उठा सकते हैं। आपको बता दें कि इस रोड साइट असिस्टेंस में कॉल करके कस्टमर केयर को कॉल करके कार में आ रही दिक्कत के बारे में बता सकते हैं। जिसके बाद वो आपके लिए एक मैकेनिक अरेंज करवा देते हैं। जो ऑन लोकेशन पहुंचकर आपकी कार को सही करने की कोशिश करते हैं। अगर गाड़ी लोकेशन पर सही हो गई तो ठीक वरना मैकेनिक गाड़ी कंपनी सबसे नजदीकी गैराज में लेजाकर सही करवाएंगे और इसका कोई पैसा नहीं देना पड़ेगा।

दुर्घटना के समय
अगर कभी आपकी गाड़ी को कोई ठोककर चला जाता है तो उस समय आपने आरएसए लेकर रखा है तो आप उनकी मदद ले सकते हैं। आपको बता दें कि दुर्घटना स्थल पर अगर कभी आपकी गाड़ी ठुक जाये तो उस समय रोड साइट असिस्टेंस की मदद से अपनी कार को खिंचवा कर नजदीक के गैरेज तक आसानी से पहुंचा सकते हैं।

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

इन लोगों टैक्स में छूट देने की तैयारी में सरकार, कहा- 31 मार्च तक साफ करें स्थिति

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते विदेश में फंसे हुए ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *