Breaking News

हाथ से न जाने दे नया स्मार्टफोन सस्ते में खरीदने का मौका, यहाँ जाने ये जबरदस्त ऑफर्स

क्या आपको एक नया स्मार्टफोन खरीदना है? लेकिन आपकी पॉकेट इज्जात नहीं दे रही है? तो अब आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप सेल का फायदा उठा कर सस्ते में फोन खरीद सकते हैं।

फ्लिपकार्ट पर रियलमी सी31 (Realme C31 Flipkart) को ऑफर्स के तहत काफी सस्ते में बेचा जा रहा है। इसकी असल कीमत 12 हजार रुपये है लेकिन इस पर मिल रहे ऑफर्स के बाद सिर्फ 599 रुपये में फोन को खरीदा जा सकता है। हालांकि, इसके लिए आपको ऑफर्स को जरूर अप्लाई करना पड़ेगा, अगर ऐसा नहीं करेंगे तो फोन को 10 हजार रुपये से कम में तो खरीद ही लेंगे।

Realme C31 Discount Offer

फ्लिपकार्ट पर रियलमी सी31 स्मार्टफोन को सस्ते में बेचा जा रहा है। इसकी असल कीमत 11,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर इसे 8,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसकी कीमत पर कुल 25 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है।

Realme C31 Exchange Offer

फ्लिपकार्ट पर रियलमी सी31 को 8,400 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप एक अच्छे कंडिशन का फोन चेंज करते है जो लेटेस्ट मॉडल लिस्ट में आएगा तो आपको एक्सचेंज ऑफर का पूरा फायदा मिल सकता है। ऐसे में रियलमी 9 स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रुपये की जगह सिर्फ 599 रुपये हो सकती है।

Realme C31 Bank Offer

अगर आपके पास कोई स्मार्टफोन नहीं है और आप फिर भी डिस्काउंट का फायदा उठाना चाहते हैं तो बैंक ऑफर का इस्तेमाल कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर रियलमी सी31 को बैंक ऑफर के साथ भी दिया जा रहा है। एचएसबीसी क्रेडिट कार्ड से लेनदेन करने पर 10 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% कैशबैक ऑफर किया जा रहा है।

Realme C31 Specifications

फोन की खासियत की अगर बात करें तो इसमें 6.52 इंच का एचडी डिस्प्ले है। इसमें 13MP + 2MP + 0.3MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। फोन के फ्रंट में 5000 एमएएच बैटरी है। ये यूनिसोक T612 प्रोसेसर पर काम करता है।

About News Room lko

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...