Breaking News

तीन बहनों ने छोड़ा स्कूल घर से निकलने में भी खाती खौफ, कारण इलाके में रहने वाले दो शख्स

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में तीन बहनों ने स्कूल जाना छोड़ दिया है। इतना ही नहीं तीनों बहनें घर से निकलने में भी खौफ खाती हैं। कारण है इलाके में रहने वाले दो शख्स। तीनों बच्चियों के पिता का आरोप है कि दोनों आरोपियों उसकी बेटियों से छेड़छाड़ (Eve Teasing) करते हैं। उनका घर से निकलना दूभर कर दिया है।

मामला गौतमबुद्ध नगर के दनकौर इलाके का है। तीन नाबालिग लड़कियों के पिता ने दावा किया है कि उनकी बेटियों ने अपने इलाके में दो पुरुषों द्वारा उत्पीड़न के डर से स्कूल जाना बंद कर दिया है। पिता ने दोनों आरोपियों के खिलाफ स्थानीय थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी। इसके बाद सिराज और जेनुल नाम के दो आरोपियों को 15 जनवरी को जेल भेजा गया।

हालांकि अब दोनों जमानत पर बाहर हैं। आरोप है कि दोनों ने फिर से लड़कियों को परेशान करना शुरू कर दिया है। लड़कियां अब अपने घरों से बाहर निकलने से भी डरने लगी हैं। पीड़ित पिता का कहना है कि सबसे बड़ी बेटी 11वीं में, दूसरी 9वीं कक्षा में और सबसे छोटी कक्षा 6 में हैं। तीनों गांव के एक निजी स्कूल में पढ़ती हैं, जो घर से पैदल की दूरी पर है।

पिछले एक महीने से मोहल्ले के दो लोग उन्हें परेशान कर रहे हैं। पिता का कहना है कि 9 जनवरी को एक आरोपी ने उसकी बड़ी बेटी का हाथ पकड़कर खींचने का प्रयास किया था। हालांकि बेटी वहां से भागने में सफल रही। पीड़ित राजमिस्त्री का काम करता है। पुलिस के मुताबिक दनकौर थाने में नौ जनवरी को शिकायत दर्ज कराई गई थी।

ग्रेटर नोएडा के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त डीके सिंह ने बताया कि सिराज और जेनुल दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। पिता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। 15 जनवरी को दोनों को उनके घर से गिरफ्तार किया गया था। 18 जनवरी को उन्हें जमानत मिल गई और वे वापस गांव लौट आए।

About News Room lko

Check Also

अलका याग्निक ने खोई सुनने की क्षमता, जानें अचानक कैसे बहरे हो सकते हैं आप?

क्या कभी आपके कानों में पड़ने वाली आवाज धीमी हो जाती है? कोई ध्वनि हल्की ...