Breaking News

डीआरडीओ के साइंटिस्ट का नोयडा के मसाज पार्लर से अपहरण, फोन कर मांगी फिरौती

दिल्ली के डिफेन्स रिसर्च एंड डेवलपमेंट आर्गेनाईजेशन में तैनात एक साइंटिस्ट को हनीट्रैप में फंसाकर नोएडा के एक मसाज पार्लर से उसका अपहरण कर लिया गया. इसके बाद आरोपियों ने साइंटिस्ट के मोबाइल से साइंटिस्ट की पत्नी को फोनकर फिरौती की भी मांग की गई.

अपहरण की सूचना से घर में कोहराम मच गया. आनन-फानन में परिजनों ने सेक्टर-49 थाने में सूचना दी. डीआरडीओ साइंटिस्ट के अपहरण की सूचना पर नोएडा पुलिस कमिश्नरेट में भी हड़कंप मच गया. तत्काल पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह से लेकर अन्य आला अफसर हरकत में आए. कड़ी मशक्कत के बाद रविवार देर रत साइंटिस्ट को सेक्टर-35 से बरामद कर लिया गया. पुलिस ने इस मामले में दो युवतियों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बताया कि डीआरडीओ के दिल्ली ऑफिस में तैनात साइंटिस्ट नोएडा के सुपरटेक केपटाउन सोसायटी में परिवार के साथ रहते हैं. शनिवार शाम वह इंटरनेट पर मसाज पार्लर सर्च कर रहे थे. इसके कुछ देर बाद वह सेक्टर-35 सिटी सेंटर स्थित एक मसाज पार्लर पहुंच गए. वहां मौजूद दो युवतियों समेत तीन लोगों ने उनसे मारपीट कर मोबाइल और कैश लूटकर उनका अपहरण कर लिया. रविवार देर रात आरोपियों ने साइंटिस्ट के फोन से उनकी पत्नी को फोन कर फिरौती मांग की.

पत्नी ने इसकी तत्काल सूचना सेक्टर-49 पुलिस स्टेशन को दी. इसके बाद पुलिस कमिश्नर समेत तमाम टीम साइंटिस्ट को तलाशने में जुट गई. रविवार देर शाम पुलिस की एक टीम ने उनकी लोकेशन ट्रेस की और सेक्टर 35 से उन्हें सकुशल बरामद कर लिया. एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि उनका अपहरण करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

सांसद बृजभूषण शरण सिंह का दावा- 27 से 29 अप्रैल के बीच फाइनल होगा टिकट, मेरी जीत पक्की

हाईप्रोफाइल लोकसभा सीट कैसरगंज में पांचवें चरण में वोटिंग है। यहां 26 अप्रैल से नामांकन ...