Breaking News

सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशनशिप पर फूटा एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का गुस्सा कहा-“पार्टनर से उम्मीदें…”

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी हुई है। दूसरी तरफ सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल अब लोगों को रिलेशनशिप एडवाइस दे रहे है।

अब हाल ही में रोहमन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने रिश्ते में पार्टनर से ज्यादा उम्मीदें नहीं रखने की सलाह दी है।रोहमन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है जिसमें वह लोगों को अपने पार्टनर से ज्यादा उम्मीदें नहीं रखने का सुझाव दे रहे हैं।

इन दिनों दोनों की रोमांटिक तस्वीरें देखकर कई लोग एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के लिए सहानुभूति भी दिखा रहे हैं। वहीं कई लोग ऐसे हैं जो रोहमन का मजाक बना रहे हैं।  रोहमन शॉल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया.

दूसरी तरफ रोहमन शॉल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।  वीडियो के जरिए वह सभी प्यार करने वालों को एडवाइस दे रहे है। रोहमन कहते है, ‘ मैं ना अभी #RohmanAsking के कुछ जवाब पढ़ रहा था। यार सब प्यार में इतने दुखी क्यों हैं? बहुत ज्यादा एक्सपेक्ट करते हो यार अपने पार्टनर से क्यों। मेरा मतलब…आपके पार्टनर को पहले ही कई चीजें हैं करने को हैं।

 

 

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...