Breaking News

शराबी युवक ने मौसा को डण्डे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

सलोन/रायबरेली। शुक्रवार की देर रात युवक ने अपने 65 वर्षीय मौसा को डण्डे से पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया।घटना को अंजाम देने से पूर्व आरोपी ने घर के समीप लगे ट्रांसफार्मर से बांस के सहारे केबिल तोड़कर पूरे गांव की बिजली गुल कर दी।वही हत्या करने के बाद युवक मौके से फरार हो गया। घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। गांव में पीड़ित और आरोपी के घरों पर पुलिस बल तैनात की गई है। हालांकि खबर भेजे जाने तक पुलिस को तहरीर नही मिली है।सलोन कोतवाली क्षेत्र के असरफगंज, पीरा नगर मजरे केवलपुर माफी निवासी बाबूराम पुत्र स्वर्गीय रामेश्वर ने अपने सगे मौसा इंद्रपाल पुत्र स्वर्गीय श्रीराम की शुक्रवार रात शराब के नशे में बांस के डंडे से पीट -पीट कर घायल कर दिया था।

सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायल को पीएचसी से जिला अस्पताल भिजवाया।जहाँ उपचार के दौरान अधेड़ की मौत हो गई।परिजनों ने बताया कि इंद्रपाल और बाबूराम की पत्नी सरोज से दो हफ्ते पूर्व कहासुनी हुई थी।जिसमे बीच बचाव कर मामले को शांत कराया गया था।मृतक इंद्रपाल की बहू सम्पत देवी पत्नी सुशील ने बताया कि शुक्रवार को उसके ससुर इंद्रपाल खेत से लौटे थे।

जिसके बाद टिफिन पैक करके ससुर को खाना दे दिया। इसी दौरान बाबूराम की पत्नी रास्ते से गुजर रही थी।और विवाद शुरू कर दिया।मौके पर पहुँचे आरोपी बाबूराम ने पहले बांस के डंडे से ट्रांसफार्मर की केबिल तोड़कर पूरे गांव की बिजली काट दी।फिर इंद्रपाल को बांस का डंडा लेकर खदेड़ लिया।जिसके बाद इंद्रपाल रहमतउल्ला के खेत के ओर भागा।और घर से सौ मीटर की दूरी पर स्थित चन्द्रिका प्रसाद के घर के समीप बाबूराम ने अपने मौसा इंद्रपाल को पीट पीट कर मरणासन्न कर दिया।

इतने में मृतक की बहू गांव के लोगो को एकत्र कर ससुर को अस्पताल ले जाने की बात करने लगी।ग्रामीणों की मदद से इंद्रपाल को सलोन पीएचसी से जिला अस्पताल ले जाया गया।जंहा पर इंद्रपाल की ईलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई।कोतवाली प्रभारी ब्रजमोहन ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर शव को पीएम के लिये भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...